इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

दोस्त से बोला सेल्फी लेकर आ रहा हूं, एमबीए के छात्र का पटरी पर शव मिला

  • सडक़ हादसे में किसान की भी गई जान….जहर खाकर कई लोग पहुंचे अस्पताल…करंट से भी मौत

इंदौर। एमबीए (MBA) के छात्र का पटरी पर कटा शव मिला। मामला आत्महत्या (suicide)  का प्रतीत हो रहा है। वह घर से दोस्तों से मिलने जाने का कहकर निकला था। एक दोस्त का कहना है कि वह सेल्फी लेने की बात कह रहा था। पुलिस (police)  मामले की जांच में लगी है। इसके साथ ही एक किसान की सडक़ हादसे में मौत हो गई। जान देने के लिए कई लोगों ने जहर खाया, जिनका अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है। करंट से हुई मौत में एक जिम्मेदार पर कार्रवाई की गई।


हीरानगर थाना क्षेत्र के गौरीनगर में रहने वाले निहाल पिता गणेश मालवीय की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव बांगड़दा क्षेत्र में रेलवे पटरी पर मिला। बताया जा रहा है कि वह प्रेस्टीज कॉलेज में एमबीए फाइनल ईयर का छात्र था। पिता गणेश के अनुसार वह मिलनसार और हंसमुख था। कल वह दोस्तों से मिलने का कहकर गया और फिर उसकी लाश मिली। जब परिजन ने दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला कि उसने अलग-अलग दोस्तों से फोन पर और वॉट्सऐप पर पढ़ाई और प्रोजेक्ट को लेकर बात की थी। एक दोस्त ने परिजन को बताया कि वह सेल्फी लेने की बात कह रहा था। मौके पर उसका मोबाइल भी 108 वालों को मिला, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह आत्महत्या के मकसद से वहां गया था या फिर सेल्फी लेने के लिए गया और हादसे का शिकार हो गया। पुलिस यह भी पता लगाएगी कि दोस्त जो बातें बता रहे हैं, उनमें कितनी सच्चाई है।

मोबाइल में मौत का रहस्य
पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक का जो मोबाइल है, उसकी जांच में ही पूरी स्थिति साफ होगी कि मौत कैसे हुई? फिलहाल काल रिकार्डिंग और अन्य पहलुओं की जांच करेंगे।

Share:

Next Post

संसद टीवी का 'टॉक दी प्वाइंट' शो होस्ट नहीं करेंगे शशि थरूर, विपक्षी सांसदों के निलंबन वापसी की मांग

Mon Dec 6 , 2021
नई दिल्ली। राज्यसभा के 12  सांसदों के निलंबन का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। संसद से लेकर सड़क तक इसपर विरोध-प्रदर्शन जारी है। अब कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने संसद टीवी शो में नहीं जाने का फैसला किया है। थरूर ने कहा कि वह संसद टीवी शो में तबतक नहीं जाएंगे जबतक सांसदों […]