इंदौर न्यूज़ (Indore News)

भाजपा जहां कमजोर वहां मुख्यमंत्री जाएंगे विकास यात्रा में

  • विकास यात्रा के पहले दौर में आ रहे हैं मुख्यमंत्री, एक बार और आएंगे यात्रा में

इंदौर (Indore)। विकास यात्रा (Journey of development) के बी-प्लान पर भी भाजपा ने अपना काम करना शुरू कर दिया है। विकास यात्रा में जहां भाजपा कमजोर हैं या जहां भाजपा के विधायक नहीं है, उन क्षेत्रों में खुद मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान अब खुद पहुंचेंगे और सरकार के विकास बताएंगे। इंदौर में मुख्यमंत्री का पहला दौरा 13 जनवरी को होने वाला है और इसके लिए संगठन तथा प्रशासन ने अपने स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है।

इसी दिन इंदौर में जी-20 की बैठक भी होना है और इस बैठक में वे मुख्यमंत्री भाग लेंगे। इसके बाद उनका कार्यक्रम इस तरह तैयार किया जा रहा है कि उनके हाथ विकास यात्रा के अंतर्गत कामों के भूमिपूजन और लोकार्पण करवाए जा सके। कामों की फेहरिस्त भी तैयार की जा रही है। इंदौर में विधानसभा 1, राऊ और देपालपुर में कांग्रेस के विधायक हैं।


यहां मुख्यमंत्री जा सकते हैं और विकास कार्यों की सौगात देंगे। जिन क्षेत्रों में विकास यात्रा कमजोर साबित हो रही है या जहां काम नहीं हुए हैं उनकी सूची भी अलग से बनाई जाएगी। पिछले दिनों देपालपुर विधानसभा में विकास यात्रा के दौरान पूर्व विधायक मनोज पटेल के सामने ही विरोध हो गया था। देपालपुर में कांग्रेस विधाायक विशाल पटेल समर्थकों ने भी गांव-गांव में होर्डिंग-पोस्टर लगाकर यात्रा और सरकार का विरोध किया है। मुख्यमंत्री चौहान देपालपुर विधानसभा के अंतर्गत बेटमा में जाएंगे और वहां एक बड़ा कार्यक्रम तथा सभा रखे जाने की तैयारी चल रही है। एक गांव में तो भाजपाइयों के कांग्रेस में चले जाने के मामले में भी भाजपा की किरकिरी हुई। विकास यात्रा के अंतिम दौर में मुख्यमंत्री का एक औ दौरा प्रस्तावित है।

Share:

Next Post

पर्यटन विभाग के होटल में पहुंची महुए की हेरिटेज शराब ‘मोंड’

Thu Feb 9 , 2023
प्रदेश के दो रीजन के पांच होटल में लिया जा रहा फीडबैक इंदौर, नासेरा मंसूरी। प्रदेश (State) को देश-दुनिया में पहचान दिलाने के मकसद से तैयार की गई महुए की हेरिटेज शराब को मप्र पर्यटन विकास निगम (MP Tourism Development Corporation) की होटल में फीडबैक के लिए पहुंचा दिया गया है। प्रदेश के दो रीजन […]