देश मध्‍यप्रदेश

MP के तीर्थ यात्रियों की बस गंगोत्री नेशनल हाईवे पर पलटी, हादसे में कई लोग घायल

गंगोत्री: उत्तराखंड के गंगोत्री नेशनल हाईवे (Gangotri National Highway of Uttarakhand) पर मध्य प्रदेश के तीर्थ यात्रियों के लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट (bus accident) हो गया. गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर झाला पुल के पास अचानक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं. बस के पलटते ही यात्रियों के बीच चीख-पुकार मच गई. सभी यात्री खरगोन जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गंगोत्री नेशनल हाईवे पर झाला पुल के पास मध्य प्रदेश के यात्रियों को लेकर जा रही बस का एक्सीडेंट हो गया. बस अचानक हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटी थी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है. बस में सवार सभी तीर्थ यात्री खरगोन जिले के झिरनिया और आसपास के गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं.


गंगोत्री नेशनल हाईवे पर एक्सीडेंट होने की वजह से कई घंटे तक ट्रैफिक जाम लगा रहा. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 आपातकालीन सेवा के जरिए घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हर्षिल भेजा. इसके बाद सड़क पर पलटी बस को र्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन (BRO) ने हटाया. बस हटने के बाद ट्रैफिक जाम खुला. बताया जा रहा है कि बस में कुल 28 तीर्थ यात्री सवार थे. तीर्थयात्रियों ने गुरुवार को यमुनोत्री धाम के दर्शन किए थे. इसके बाद सभी गंगोत्री के दर्शन के लिए रवाना हुए थे. इस दौरान हादसा हो गया. हादसे के बाद सुरक्षित यात्रियों को अन्य वाहनों के जरिए गंगोत्री धाम भेजा गया.

Share:

Next Post

मध्यप्रदेश में मानसून ने दी दस्तक, इन जिलों से हुआ प्रवेश

Fri Jun 21 , 2024
भोपाल: आखिरकार इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है और मध्य प्रदेश में मानसून ने दस्तक दे दी (Monsoon has knocked in MP) है. मध्य प्रदेश के आधा दर्जन जिलों में मानसून (MP Monsoon) ने प्रवेश कर लिया है. अब आने वाले दिनों में एमपी में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो जाएगा. मध्य प्रदेश […]