मध्‍यप्रदेश

MP के गुना में लव जिहाद का मामला! अरशद ने भय्यू बन युवती के साथ की दरिंदगी

गुना: मध्य प्रदेश से कथित लव जिहाद (love jihad) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां गुना (Guna) में एक मुस्लिम युवक पर खुद को हिंदू बताकर एक युवती को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. फिर उसने धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया. पीड़ित युवती ने पुलिस में मामले शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, युवक अरशद ने सोशल मीडिया पर एक फेक अकाउंट बनाकर युवती से बात करना शुरू की थी. मामले में आरोप है कि अरशद ने खुद को हिंदू और नाम ‘भय्यू’ बताया था. दोनों के बीच बातचीत चलने लगी और युवक ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया. युवती भी उसे भय्यू समझ कर उसके साथ शादी के सपने देखने लगी थी, लेकिन जब उसे अरशद के बारे में पता चला तो वह हैरान ही रह गई.


मामले में अरशद पर ये भी आरोप लगे है कि उसने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. जब युवती ने मना किया तो अरशद ने उसे बंधक बना लिया. उसने ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. वह उसे बेल्ट से मारता था, पीड़िता का गला दबाकर भी उसे मारने की कोशिश की थी.

कई बार पीड़िता का शारीरिक शोषण किया गया है, उसको अलग-अलग जगहों पर ले जाकर उसका शोषण किया गया है. अरशद पर आरोप लगा कि पिछले डेढ़ साल से उसे टॉर्चर कर रहा है. युवती को हिंदू जागरण के बारे में पता चला, तब उसने हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक एडवोकेट से संपर्क किया और उनको पूरी बात बताई. एडवोकेट ने उसका हौसला बढ़ाया, और तब युवती ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराया. मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने आरोपी युवक के खिलाफ मोर्चा खोला है.

Share:

Next Post

23 जून की 10 बड़ी खबरें

Sun Jun 23 , 2024
1. कौन होगा भाजपा का अगला राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष? RSS का हस्‍तक्षेप अहम, इन नामों पर चर्चा तेज भाजपा(B J P) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (National President JP Nadda)के केंद्र सरकार(Central government) में मंत्री बनने के बाद अब पार्टी (the party)को नए अध्यक्ष का चुनाव(Election of a new president) करना होगा। लोकसभा चुनाव के नतीजे […]