आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News)

प्रेस्टिज कॉलेज में कार्यक्रम के दौरान हुई कहासुनी में एक छात्र का सिर फूटा

इंदौर: इंदौर (Indore) के प्रेस्टिज कॉलेज (Prestige College) में छात्रों (student’s) के बीच मारपीट (Beating) हुई इसमें एक छात्र को गंभीर चोट (serious injury) लगी और अन्य छात्र भी घायल हो गए. शुक्रवार रात में कॉलेज के छात्रों के बीच बातचीत में तनातनी हुई. इसके बाद इस पूरे वारदात में मुख्य आरोपी आदित्य चौधरी उसके दोस्त नीलेश और ऋतिक चौधरी ने अपने साथियों के साथ धारदार हथियारों से आदित्य सिंह और उसके दोस्तो को पीट दिया.


इस मारपीट में आदित्य सिंह की आंख में चोट आई, बताया जा रहा है कि आदित्य सिंह के दोस्त छवि यादव को सिर पर गंभीर चोट आई है. इस मारपीट में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के महानगर सह मंत्री आमन शर्मा को भी आरोपीयों के साथीयों द्वारा भगाया गया.

आपको बता दे की प्रेस्टिज कॉलेज के पास इस आयोजन कि परमिशन भी नहीं है और ये आशंका भी जताई जा रही है यदि आज ये आयोजन होता है तो इसमें बड़ी मारपीट हो सकती है. साथ ही जब मारपीट हुई तब वहां पर कॉलेज की कई फैकल्टी भी मौजूद थी. उनके सामने ही हंगामा चलता रहा, देर रात तक छात्र एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे और झगड़ते रहे।

Share:

Next Post

सपा प्रत्याशी मीरा यादव का नॉमिनेशन रद्द होने का मामला कोर्ट पहुंचेगा, BJP ने साधा निशाना

Sat Apr 6 , 2024
खजुराहो: खजुराहो (Khajuraho) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की प्रत्याशी मीरा यादव (Meera Yadav) का नामांकन निरस्त (nomination canceled) होने का मामला कोर्ट (Court) पहुंच सकता है. समाजवादी पार्टी ने पूरे मामले को कोर्ट ले जाने की बात कही है. हालांकि भारतीय जनता पार्टी (BJP) इस पूरे मामले में चुटकी ले रही है. बीजेपी के […]