चुनाव 2024 मध्‍यप्रदेश राजनीति

तीसरे चरण की वोटिंग के बाद शिवराज सिंह चौहान ने किया बड़ा दावा, कहा- देश में अकेली भाजपा…

भोपाल: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में तीन चरणों की वोटिंग (three phase voting) के बाद सभी दल अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने एक बार फिर बीजेपी की जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि अकेली बीजेपी 370 से ज्यादा सीटें पूरे देश में जीतेगी. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “लोगों के प्रति विश्वास है, इसलिए देशभर में अकेली बीजेपी 370 से ज्यादा सीटें जीतेगी और 400 से ज्यादा सीटें एनडीए गठबंधन जीतेगा.”

वहीं इंडिया गठबंधन के जीत के दावों पर शिवराज सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने ऐसे दावे किए थे लेकिन उसके बाद सबने देखा, बीजेपी को जीतना था जीती और आगे भी जीतेगी. वहीं राहुल गांधी के मुकेश अंबानी और गौतम अडानी को लेकर दिए बयान को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “राहुल गांधी बौखलाए हुए हैं. कांग्रेस का भारतीय संस्कृति, जीवन मूल्यों, परंपराओं से कोई लेना-देना नहीं है. ये भारत की जड़ों से कटे हुए हैं.”


राहुल गांधी और कांग्रेस को घेरते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, “इनके नेता, इनके सलाहकार कहते हैं कोई चीन जैसा लगता है, कोई नेपाल जैसा लगता है. हम सब भारत मां के लाल हैं भेदभाव का सवाल ही नहीं है. हम सब एक हैं. इनका भारत की मिट्टी और भारत की जनता से कोई लेना-देना नहीं है. ये विदेशी विचारों से प्रभावित होकर काम करते हैं. इनकी सही जगह भारत नहीं इटली है.”

Share:

Next Post

स्मृति ईरानी जान गई हैं कि अमेठी में उनकी हार तय है : शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी

Thu May 9 , 2024
मुंबई । शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Shiv Sena (UBT) MP Priyanka Chaturvedi) ने कहा कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) जान गई हैं कि (Knows that) अमेठी में उनकी हार तय है (Her Defeat in Amethi is certain) । पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम के बयान पर शिवसेना (यूबीटी) की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने […]