चुनाव 2024 बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

कृषि मंत्री कमल पटेल हारे, ऊषा ठाकुर जीती, CM शिवराज ने हासिल की बड़ी जीत, देखिए बड़े अपडेट

भोपाल। मध्यप्रदेश में आज मतगणना हो रही है। सभी प्रतियाशियों के भाग्य का फैसला आज हो जाएगा। मुरैना जिले की अंबाह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र सखवार चुनाव जीते। दिमनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर चुनाव जीते। मुरैना से कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश गुर्जर जीत के नजदीक हैं। सुमावली से भाजपा प्रत्याशी एदल सिंह कंसाना चुनाव जीते। बुधनी सीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जीत गए हैं। उन्होंने कांग्रेस के विक्रम मस्ताल को हराया है।


शिवराज सिंह चौहान 77286 वोट से जीते हैं। देवास से गायत्री राजे पवार ने कांग्रेस के प्रदीप चौधरी को 26772 वोटों से हराया। वहीं सोनकच्छ से राजेश सोनकर ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को 23517 वोटों से पराजित किया। खातेगांव विधानसभा से आशीष शर्मा ने दीपक जोशी को हरा दिया है। कृषि मंत्री कमल पटेल भी 872 मतों से हार गए है। महू से ऊषा ठाकुर जीत गई है। रमेश 1 लाख 7 हजार 37 तो शिवराज 1 लाख 6 हजार वोटों से जीते हैं।

Share:

Next Post

इंदौर 1 से कैलाश विजयवर्गीय 58202 मतों से विजय घोषित

Sun Dec 3 , 2023
इंदौर। इंदौर की आठ विधानसभा सीट पर जीत के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं ने हर जगह जश्न मनाना शुरू कर दिया है। शहर में बाइक रैलियां निकाली जा रही हैं। लड्डू बांटे जा रहे हैं, जगह जगह भाजपा के कार्यकर्ता पटाखे फोड़ रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस वार्ता की और पीएम नरेंद्र मोदी और […]