मनोरंजन

Ajay Devgn ने नए बंगले के लिए लिया करोड़ों का लोन! रिपोर्ट में किया गया दावा

मुंबईः कोरोना महामारी के बीच अजय देवगन ने हाल ही में लग्जरीयस प्रॉपर्टी खरीदी हैं. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मुंबई के जुहू इलाके में करोड़ा का घर खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह डील पिछले साल नवंबर-दिसंबर के बीच हुई थी. अजय देवगन की यह नया बंगला कापोल को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में स्थित है.

पहले इस बंगले का मालिकाना हक भावेश बालकृष्ण वालिया नाम के एक व्यक्ति के पास था, जो अब अजय देवगन की मां वीना वीरेंद्र देवगन (Veena Veeru Devgn) और विशाल वीरू देवगन (Vishal Veeru Devgn) यानी देवगन दोनों के नाम पर ट्रांसफर हो गया है.

अब अजय देवगन के इस बंगले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जिसके मुताबिक अजय देवगन ने इस बंगले के लिए करोड़ों का लोन लिया है. ‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने इस बंगले के लिए 18.75 करोड़ का लोन लिया है. बंगले की कीमत 47 करोड़ के आस-पास है, जिसके लिए अजय देवगन ने 2.73 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी चुकाई है.

अजय देवगन का यह नया अलीशान बंगला 474.4 वर्ग मीटर मे फैला हुआ है. उन्होंने बंगला 29 दिसंबर 2020 में खरीदा था, जबकि लोन 27 अप्रैल 2021 को लिया. अजय देवगन का यह नया बंगला उनके घर शिव शक्ति के नजदीक ही है, जिसमें फिलहाल वह और उनका परिवार रह रहे हैं.

अजय देवगन के नए बंगले को लेकर पहले खबरें आई थीं कि उन्होंने 60 करोड़ रुपये चुकाए हैं. पिछले साल ही अजय देवगन और काजोल को लेकर चर्चा थी कि दोनों अपने लिए नए आशियाने की तलाश में जुटे हैं. अब जब एक्टर ने अपने लिए नया घर तलाश लिया है तो यह चर्चा में छाया हुआ है.

Next Post

Virat Kohli का Test Cricket में एक दशक पूरा, जानें कप्‍तान के करियर की 10 बड़ी बातें

Sun Jun 20 , 2021
नई दिल्‍ली. भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को टेस्‍ट क्रिकेट में आज यानी 20 जून को 10 साल पूरे हो गए हैं. कोहली इस समय इंग्‍लैंड दौरे पर है और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के ऐतिहासिक फाइनल में बिजी हैं. उनकी नजर बतौर कप्‍तान पहली आईसीसी ट्रॉफी जीतने पर है. उन्‍होंने 20 […]