विदेश

काबुल में यूएन अधिकारियों के काफिले पर हमला, 5 सुरक्षाकर्मियों की हत्या

काबुल। संयुक्त राष्ट्र के अधिकारियों को काबुल से पूर्व की ओर ले जा रहे एक काफिले के साथ चल रहे अफगानी पुलिस के पांच कर्मियों की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। अफगानिस्तान में ‘संयुक्त राष्ट्र सहायता अभियान’ ने इस घटना की पुष्टि की है। अफगानिस्तान में ‘संयुक्त राष्ट्र सहायता अभियान’ ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि इस घटना में यूएन के किसी सदस्य को कोई नुकसान नहीं हुआ है। फिलहाल इस हमले की जिम्मेदारी किसी संगठन ने नहीं ली है।

घटना के बाद यूएनएमए ने कहा कि सुरोबि जिले में मारे गए सुरक्षाकर्मियों की मौत पर अफगानिस्तान में तैनात संयुक्त राष्ट्र के कर्मियों को दुख है। यूएनएमए ने ट्वीट किया, ‘हमले में संयुक्त राष्ट्र का कोई कर्मी हताहत नहीं हुआ न ही कोई वाहन क्षतिग्रस्त हुआ। हमला सुरक्षा कर्मियों के एक वाहन पर हुआ जो संयुक्त राष्ट्र के काफिले के साथ चल रहा था।

Share:

Next Post

जिस दिन कश्मीर में होगा ये बड़ा काम उस दिन थाम लुगा भाजपा का दामन : गुलाम नबी आजाद

Fri Feb 12 , 2021
नई दिल्‍ली। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Aazad) पिछले दिनों राज्‍यसभा से रिटायर हो गए। उन्‍हें विदाई देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के आंसू छलक आए। मोदी (Modi) ने कहा था कि गुलाम नबी आजाद (Gulam Nabi Aazad) जैसा दूसरा नेता कांग्रेस को नहीं मिलेगा। आजाद के साथ बिताए […]