मनोरंजन

BIG BOSS OTT : जानिए कौन सा कंटेस्टेंट ले रहा था कितनी फीस

मुंबई। भारत के सबसे लोकप्रिय कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो (controversial reality show), बिग बॉस (Bigg Boss) ने हाल ही में इस साल की शुरुआत में अपना डिजिटल डेब्यू (digital debut) किया। बिग बॉस ओटीटी ने घोषणा के बाद से ही सुर्खियां बटोरीं है!
13 हस्तियों ने बिग बॉस के इस डिजिटल संस्करण (digital edition) में अपनी जगह बनाई। जैसी उम्मीद थी, बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) ढेर सारे ड्रामा, झगड़े, दोस्ती और भी बहुत कुछ के साथ दर्शको को आकर्षित करने में कामयाब रहा। हाल ही में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की ट्रॉफी जीती थी। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपने साप्ताहिक वेतन (Weekly Payment) के साथ-साथ 25 लाख रुपये जीते थे।

क्या आप जानते हैं कि कौन सा प्रतियोगी शो में आने के लिए कितनी फीस लेता है। चलिए हम आपको बताते है

नेहा भसीन
मशहूर गायिका नेहा भसीन (Neha Bhasin) इस सीजन में बिग बॉस के घर में कदम रखने के बाद चर्चा का विषय बन गईं। उनके खेल को बिग बॉस के सभी फॉलोअर्स ने सराहा। नेहा भसीन ने बिग बॉस ओटीटी के लिए हर हफ्ते 2 लाख रुपए चार्ज किए।

मिलिंद गाबा
पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा (Millind Gaba) के शो में आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। शो में मिलिंद के फनी अवतार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बिग बॉस ओटीटी पर उन्हें प्रति सप्ताह 1.75 लाख रुपए का भुगतान किया गया था।

अक्षरा सिंह
भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपनी पूरी यात्रा के दौरान विशेष रूप से सह-प्रतियोगी शमिता शेट्टी के साथ अपने मौखिक विवाद के लिए चर्चा में थी। अक्षरा ने शो में शमिता शेट्टी पर दूसरों पर हावी होने का आरोप लगया था। अक्षरा सिंह ने तो यहां तक ​​कह दिया कि शमिता शेट्टी उनकी मां की उम्र की हैं। अक्षरा सिंह ने प्रति सप्ताह 1.75 लाख रुपए का शुल्क लिया था।

करण नाथ
करण नाथ (Karan Nath), जिनकी बिग बॉस ओटीटी पर शानदार एंट्री हुई थी, एक ऐसे प्रतियोगी के रूप में उभरे, जिन्होंने वास्तव में किसी भी चीज़ में भाग नहीं लिया था।अभिनेता ने प्रति सप्ताह 1.5 लाख रूपए का शुल्क लिया था।

मुस्कान जट्टाना
मूस जट्टाना के रूप में भी जानी जाने वाली मुस्कान जट्टाना (Muskana Jattana) ने बिग बॉस ओटीटी पर एक उभयलिंगी प्रतियोगी (bisexual) के रूप में सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने प्रति सप्ताह 1.5 लाख रुपए का शुल्क लिया था।

राकेश बापाटी
टीवी अभिनेता राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने बिग बॉस के घर के अंदर हर चीज में सक्रिय रूप से भाग लिया। शमिता शेट्टी के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी चर्चा में रही थी। उन्होंने प्रति सप्ताह के लिए 1.2 लाख का शुल्क चार्ज किया था ।

निशांत भट्ट
कोरियोग्राफर निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) ने बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के लिए प्रति सप्ताह 1.2 लाख रुपये चार्ज किए।

प्रतीक सहजपाली
जब से प्रतीक ने बिग बॉस के घर में कदम रखा, तब से उनकी अपने सह-प्रतियोगियों के साथ बहस हो गई। नेहा भसीन हो या शमिता शेट्टी (Neha Bhasin or Shamita Shetty), वह हर किसी से लड़ते नजर आए। अभिनेता को प्रति सप्ताह के लिए 1 लाख रुपए का भुगतान किया जा रहा था।

दिव्या अग्रवाल
दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की अपने सह-प्रतियोगियों के साथ मौखिक बहस ने भी सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, वह शो की विनर बनकर उभरीं। वह प्रति सप्ताह के लिए 2 लाख रुपए चार्ज करती थी।

जीशान खान
पहले उर्फी जावेद के साथ काम कर रहे जीशान खान (Zeeshan Khan) ने अपना कनेक्शन बदल लिया और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) से जुड़ गए। उनका यह कदम सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में था । टीवी अभिनेता जीशान खान को प्रति सप्ताह 2.5 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा था।

उर्फी जावेद
टीवी एक्ट्रेस (Television actress) उर्फी जावेद (Urfi Javed) बिग बॉस के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। हालांकि उन्हें नामांकित (eliminated) नहीं किया गया था, लेकिन डेंजर जोन (danger zone) में होने के कारण वह शो से बहार हो गई। उन्हें प्रति सप्ताह 2.75 लाख रुपए का भुगतान किया जा रहा था।

शमिता शेट्टी
मोहब्बतें (Mohabatein) की अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस के घर में कई भावनात्मक आघातों (emotional breakdowns) से गुज़री थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड स्टार को प्रति सप्ताह 3.75 लाख रुपए का भुगतान किया जा रहा था।

रिधिमा पंडित
बहू हमारी रजनीकांत (Bahu Humari Rajnikant) फेम एक्ट्रेस रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) ने शो में शुरुआत में काफी चर्चा बटोरी थी।उनका खेल देखकर ऐसा लग रहा था कि वह काफी आगे जाने वाली हैं। जानकारी के अनुसार, शो में अपने कार्यकाल के लिए, रिधिमा पंडित प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये चार्ज कर रही थी। यह उन्हें शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली प्रतियोगी बनाता है।

Share:

Next Post

ये है दुनिया का सबसे ‘भाग्यशाली घर’, जानें क्‍यों हो रही है चर्चाएं

Sat Sep 25 , 2021
मैड्रिड। स्पेन (Spain) में पहाड़ों के बीच स्थित एक घर को दुनिया का सबसे ‘भाग्यशाली घर’ कहा जा रहा है. इसकी वजह है ज्वालामुखी में विस्फोट (volcano eruption) के बाद बाहर निकले लावे (Lava) के बाद भी इसका सुरक्षित रहना. दहकते लावे (Lava) ने जहां आसपास की हर चीज को अपने आगोश में ले लिया, […]