मनोरंजन

Raj Kundra और Shilpa Shetty के बैंक अकाउंट की जांच से हो रहे बड़े खुलासे

मुंबई। पॉर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और उसकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मुश्किलें और बढ़ती जा रही हैं. दरअसल अब मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) के निशाने पर पंजाब नेशनल बैंक (PNB) का वो बैंक अकाउंट है जो राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मिलकर खोला था. इस अकाउंट से करोड़ों रुपये के ट्रांजेक्शन्स होते हैं. क्राइम ब्रांच ( Crime Branch) को शक है कि Hotshots App और Bolly Fame App से होने वाली कमाई को इस अकाउंट में भेजा जाता था.
जांच में पता चला है कि ये डायरेक्ट ट्रांजेक्शन्स नहीं होते थे बल्कि इनडायरेक्टली अलग-अलग अकाउंट्स के जरिए ये पैसा भेजा जाता था. क्राइम ब्रांच ( Crime Branch)के सूत्रों के मुताबिक, इसे टेक्निकल भाषा में प्लेसमेंट, लेयरिंग, इंटीग्रेशन की मोडस ऑपरेंडी कहा जाता है.


बता दें कि 23 जुलाई को जब क्राइम ब्रांच ( Crime Branch) की टीम ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के घर पर छापा मारा था, तब भी उनसे इस बारे में पूछताछ की गई थी. फिलहाल क्राइम ब्रांच इस अकाउंट में हुए टांजेक्शन्स की जांच कर रही है.
इसके अलावा इसी पंजाब नेशनल बैंक में राज कुंद्रा का एक और एकाउंट है जो सिर्फ उनके नाम पर ही है. लेकिन ध्‍यान देने वाली बात यह है कि साल 2016 से इस एकाउंट में कोई भी ट्रांजेक्शन नहीं हुआ है. यहां तक कि इस अकाउंट में मिनिमम बैलेंस भी मेंटेन नहीं किया गया है.
उधर बॉम्बे हाई कोर्ट में आज (सोमवार को) राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई है. राज कुंद्रा पर आरोप है कि वो पॉर्नोग्राफी फिल्म रैकेट में शामिल हैं. उन्होंने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाईं और ऐप के जरिए उन्हें अपलोड किया.

Share:

Next Post

BJP विधायक ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, कहा- 'ऑक्सीजन की कमी से गई कइयों की जान'

Mon Jul 26 , 2021
हरदोई । उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi District) के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश (BJP MLA Shyam Prakash) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक कॉमेंट करके अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है. रविवार को उन्होंने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट (Facebook Post) पर कॉमेंट लिखा कि आप […]