इंदौर न्यूज़ (Indore News)

2 से 4 सितंबर तक कांग्रेस के बड़े नेताओं का भोपाल में जमावड़ा, जिलाध्यक्षों को भी बुलाया

स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक भी होगी, सूरजेवाला और जितेन्द्रसिंह 3 दिन तक रहेंगे भोपाल में

इन्दौर। प्रदेश कांग्रेस (State Congress) की संगठन और विधासनभा चुनाव को लेकर एक बड़ी बैठक 2 से 4 सितंबर के बीच भोपाल में होने जा रही है। इस बैठक में सभी जिलाध्यक्षों के साथ-साथ प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों को भोपाल बुलाया है। इसमें संगठन की मजबूती को लेकर भी चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही उम्मीदवारों के नामों की पैनल में से नाम भी फाइनल किए जाएंगे, जिन्हें सीईसी को भेजा जाएगा।


कांग्रेस के प्रदेश संगठन की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ, राज्यसभा सदस्य दिग्विजयसिंह, कैंपेन समिति के अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया और उनकी टीम, स्क्रीनिंग कमेटी के जितेन्द्रसिंह, सदस्य अजय कुमार और सप्तगिरी शुक्ला विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे। वहीं प्रदेश के प्रभारी और पर्यवेक्षक तथा कांग्रेस के महासचिव रणदीपसिंह सूरजेवाला भी तीन दिन तक भोपाल में ही रहेंगे और विभिन्न बैठकों में भाग लेंगे। विधानसभा चुनाव के हिसाब से यह बैठक अहम मानी जा रही है और इस बैठक के पहले दो दिन संगठनात्मक चर्चा होगी। किस विधानसभा की क्या स्थिति है, इस संबंध में रिपोर्ट भी रखी जाना है। इसके बाद तीसरे दिन यानि 4 सितंबर को प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक होगी, जिसमें टिकट के दावेदारों के नामों पर विचार किया जाएगा। इस बैठक में नामों के पैनल पर चर्चा की जाएगी। इसके बाद सेन्ट्रल इलेक्शन कमेटी (सीईसी) की दिल्ली में होने वाली बैठक में नामों का पैनल या सिंगल नाम भेजे जाएंगे, जिनकी घोषणा 10 सितंबर के पहले की जाएगी।

Share:

Next Post

गदर-2 के बाद 'खलनायक 2', 30 साल बाद फिर दिखेगी संजय दत्त और माधुरी की जोड़ी?

Fri Aug 25 , 2023
मुंबई: सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar-2) और अक्षय कुमार की OMG 2 के हिट होने के बाद बॉलीवुड में सीक्वल बनाने का ट्रेंड एक बार फिर तेज होता नज़र आ रहा है. बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्में या तो किसी फिल्म का रीमेक होती हैं या फिर किसी सुपरहिट फिल्म का सीक्वल हैं. […]