क्राइम जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

राजगढ़ में ट्रेक्टर की टक्कर से बाइक चालक की मौत

राजगढ़। खिलचीपुर थाना क्षेत्र (Khilchipur Police Station Area) में गोपालपुरा कांकड के समीप गुरुवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रेक्टर (high speed tractor) ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक 32 वर्षीय युवक की मौत (young man’s death) हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम (PM) के बाद शव परिजनों को सौंपा और चालक के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज किया।


थाना प्रभारी रविन्द्र चावरिया के अनुसार गुरुवार की रात गोपालपुर कांकड़ के समीप ट्रैक्टर चालक रामबाबू पुत्र बनेसिंह तंवर निवासी पाटड़ीखेड़ा ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक बनवारी (32) पुत्र पूरीलाल तंवर निवासी प्रेमपुरा की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने रामप्रसाद (45) पुत्र भंवरलाल तंवर निवासी प्रेमपुरा की रिपोर्ट पर ट्रेक्टर चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत प्रकरण दर्ज किया।

Share:

Next Post

यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो में जिसने लापरवाही की, उसे बाहर करेंगे

Fri Sep 23 , 2022
इंदौर। कल इंदौर आए यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और प्रदेश प्रभारी ने पदाधिकारियों से स्पष्ट कहा कि यूथ जोड़ो बूथ जोड़ो अभियान में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतें। अगर कोताही बरतते हैं तो उसे बाहर कर दिया जाएगा इंदौर में युवक कांग्रेस का प्रदर्शन कमजोर रहा है। दो-दो कार्यकारी अध्यक्ष बनाने के बावजूद […]