देश राजनीति

भाजपा  ने हेमंत सरकार को दलित और आदिवासी बेटियों के साथ दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर घेरा

रांची।  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने झारखंड में दुष्कर्म की बढ़ती घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन सरकार के कार्यकाल में दलित और आदिवासी बेटियों के साथ दंरिदगी जारी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने यहां कहा की खूंटी जिले के कर्रा इलाके में एक नाबालिग आदिवासी बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पूरे तंत्र की पोल एक बार फिर से खोल दी है।

उन्‍होंने कहा है कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में पिछले 11 महीने में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार हुई है।    आदिवासी और दलित बेटियों भी दंरिदगी का शिकार लगातार बन रही हैं।

श्री शाहदेव ने कहा की झारखंड में बच्चियों के साथ लगातार सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है। अब तक इस वर्ष 1300 से भी ज्यादा बलात्कार की घटनाएं हो चुकी है। लेकिन सत्ता में रह रहे झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के नेता चुप्पी साधे रहते हैं । यह बहुत ही शर्मनाक है।

उन्होंने हेमंत सरकार से राज्य की बेटियों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने की मांग करते हुए कहा कि सिर्फ बयानबाजी से काम नहीं चलने वाला है।

Next Post

तय आयु सीमा पार कर चुके हजारों अभ्यर्थियों को मिलेगा सरकारी नौकरियों के लिए एक और अवसर

Wed Dec 2 , 2020
देहरादून । कोरोना की इस वैश्‍विक महामारी के कारण लॉकडाउन में सरकारी नौकरियों के लिए तय आयु सीमा पार कर गए हजारों अभ्यर्थियों को उत्तराखंड सरकार (Uttarakhand government) एक मौका देने जा रही है। ऐसे सभी उम्मीदवार सरकारी नौकरियों के लिए फिर से आवेदन कर सकेंगे। प्रदेश सरकार आयु सीमा में छह महीने की छूट […]