देश

Bulli Bai App: मुख्य साजिशकर्ता नीरज ने उगले राज, अब तक 4 की गिरफ्तारी

नई दिल्ली। बुली बाई ऐप (bully bye app)  केस में मुख्य साजिशकर्ता (main conspirator) नीरज बिश्नोई दिल्ली पुलिस (Delhi Police)  के कब्जे में है। पुलिस (Police) की इंटेरोगेशन (interrogation) में उसने कई राज खोले हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उसने ऐप बनाने और ट्विटर अकाउंट्स (accounts) को लेकर कई बातों का खुलासा किया। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) विशेष प्रकोष्ठ के मुताबिक, पुलिस (Delhi Police)  के सामने पूछताछ के दौरान बुली बाई ऐप केस के मुख्य साजिशकर्ता नीरज बिश्नोई ने कहा, उसने ऐप को नवंबर 2021 में विकसित किया था और दिसंबर 2021 में अपडेट किया था। उसने कहा कि ऐप के बारे में बात करने के लिए उसने एक और ट्विटर अकाउंट बनाया था। एक अन्य खाते का उपयोग करते हुए उसने कहा कि ‘आपने गलत व्यक्ति को गिरफ्तार किया है’। 


दिल्ली पुलिस ने बुली बाई ऐप के मुख्य साजिशकर्ता को असम से गिरफ्तार किया। आरोपी (charged) की पहचान नीरज बिश्नोई के रूप में हुई। नीरज मध्यप्रदेश के सीहोर के एक इंजीनयरिंग कॉलेज (engineering college) का छात्र बताया जा रहा है। इस मामले में इससे पहले तीन और गिरफ्तारियां हुई हैं। मुंबई साइबर सेल ने उत्तराखंड से श्वेता सिंह को और बेंगलुरु से 21 साल के इंजीनियरिंग छात्र (engineering student) विशाल कुमार झा को गिरफ्तार किया था। साथ ही 21 साल के मयंक रावल को बुधवार तड़के उत्तराखंड के कोटद्वार से गिरफ्तार किया है। आरोपी श्वेता सिंह बुली बाई ऐप के कंट्रोलरों में से एक है।

Share:

Next Post

दिल्ली में कोरोना ने तोड़ा रिकॉर्ड, एक ही दिन में आए 15 हजार से ज्‍यादा मामले

Thu Jan 6 , 2022
नई दिल्ली। द‍िल्‍ली (Delhi) में अब कोरोना (corona) ने कहर बरसाना शुरू कर द‍िया है। दिल्ली (Delhi) में पिछले 24 घंटों में 15,097 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमित (infected) लोगों में से 6 मौतें भी दर्ज़ की गईं। अब कोरोना (corona) के सक्रिय मामले बढ़कर 31,498 हो गए हैं। पॉजिटिविटी (positivity) रेट 15.34 प्रतिशत […]