जिले की खबरें मध्‍यप्रदेश

मुख्यमंत्री ने दतिया से किया टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ

दतिया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने दतिया जिला मुख्यालय पर टीकाकरण महाअभियान का शुभारंभ कर वैक्सीन (Vaccine) लगवाने की अपील की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि वैक्सीन सुरक्षा कवच है। इसे आप भी लगवायें और दूसरो को भी वैक्सीन लगाने के लिए प्रेरित करें।


मुख्यमंत्री चौहान ने आज दतिया में माँ पीताम्बरा मंदिर में दर्शन कर प्रदेशवासियों की सुख, समृद्धि और बेहतर स्वास्थ्य की प्रार्थना की। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से प्रदेशवासियों को बचाने के लिये टीकाकरण महाअभियान चलाया गया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने नि:शुल्क वैक्सीनेशन की जो व्यवस्था की है, उससे न केवल मध्यप्रदेश बल्कि पूरा राष्ट्र कोरोना संक्रमण से बच सकेगा।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि प्रदेश में कोरोना टीकाकरण के लिये जो जन-भागीदारी दिख रही है, उसके सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। मात्र तीन घंटे में महाअभियान के तहत सवा तीन लाख से ज्यादा लोगों द्वारा वैक्सीन लगवाना यह साबित करता है कि प्रदेश की जनता कोरोना संक्रमण के प्रति सजग और जागरूक हो चुकी है। उन्होंने महाअभियान में जन-भागीदारी में जुड़े सभी वर्गों के प्रति आभार माना है, जिनके सहयोग से टीकाकरण महाअभियान सफल हो रहा है।

Share:

Next Post

IAS Jangid के नाम से Twitter पर फर्जी Account

Mon Jun 21 , 2021
जांगिड़ ने ट्विटर को लिखा पत्र भोपाल। प्रदेश के आईएएस अधिकारी लोकेश जांगिड़ (IAS officer Lokesh Jangid) के नाम से ट्विटर (Twitter) पर फर्जी एकाउंट (Fake Account) भी है। इसमें जांगिड़ से जुड़े मुद्दे ट्वीट (Tweet) भी किए जा रहे हैं। फर्जी ट्विटर (Fake Twitter) सामने आने के बाद आईएएस जांगिड़ (IAS Jangid) ने ट्विटर से […]