देश मध्‍यप्रदेश

डिंडौरी हादसे पर CM मोहन यादव ने जताया दुख, मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का ऐलान

इंदौर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव (CM Mohan Yadav) ने डिंडोरी (Dindori) में हुई वाहन दुर्घटना (vehicle accident) में 14 व्यक्तियों के असामयिक निधन पर गहन शोक व्यक्त (expressed condolence) किया है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति व परिजनों को इस वज्रपात को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।


मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को एक-एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की जायेगी। जिला प्रशासन को घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा है कि लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री संपतिया उइके को घायलों के उपचार और सभी आवश्यक व्यवस्थाओं के लिए डिंडोरी भेजा गया हैं। घटना की उच्चस्तरीय जांच की जाकर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

Share:

Next Post

कमरा बंद करो, लाइट ऑफ करो… सिंदूरदान के लिए दूल्हे की अनोखी शर्त, टूटी शादी

Thu Feb 29 , 2024
गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले से एक बेहद अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां दूल्हे ने दुल्हन को सिंदूर लगाने के लिए कमरे में लाइट बंद कर एकांत में यह रस्म पूरी करने की शर्त रखी थी. इस दौरान दूल्हे को दोनों परिवारों ने समझाया लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद मामला पंचायत तक पहुंच […]