मध्‍यप्रदेश

CM शिवराज का बड़ा ऐलान- जिस गांव में लाडली बहनें लिखकर देंगी, वहां बंद करेंगे शराब दुकानें

मऊगंज। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में होने जा रहे विधानसभा चुनाव (MP assembly elections) में बहुमत प्राप्त करने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रदेश की तमाम 230 विधानसभा सीटों पर लगातार भ्रमण कर रहे हैं, जिसके तहत रविवार को सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) मऊगंज जिले (Mauganj district) के हनुमना पहुंचे। सीएम शिवराज ने लाडली बहनों को एक नया ऑफर दे दिया। कहा है कि मेरी लाडली बहनें जिस गांव में लिखकर देंगी वहां की शराब दुकानों को बंद कर दिया जाएगा।

शिवराज सिंह चौहान मऊगंज जिले के हनुमना में थे। यहां कई कांग्रेसी नेताओं ने मुख्यमंत्री के हाथों भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, जिसमें सिद्धार्थ तिवारी राज के भी समर्थक शामिल थे। सीएम शिवराज ने लाडली बहना योजना का जिक्र करते हुए एक और एलान कर दिया। इसमें उन्होंने शराब दुकान बंदी पर जोर दिया।


शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मेरी लाडली बहनें जिस गांव में लिखकर देगीं अगली बार वहां शराब की दुकानें बंद कर दूंगा। वहीं लाड़ली बहना योजना पर बात करते हुए उन्होंने बहनों से अपील की और कहा भाई का ध्यान रखना कांग्रेस की सरकार आई तो ना लाडली रहेगी ना बहनें रहेंगी।

सीएम ने कहा कि मऊगंज जिला बनाया, नगर के अंदर फोरलेन सड़क बन रही है, हनुमना मऊगंज में रिंगरोड का निर्माण होने जा रहा है। किसानों के खेतों में बाणसागर का पानी आएगा। इसकी पहले से ही मंजूरी मिल गई है। प्रदीप पटेल को आशीर्वाद दीजिए, मऊगंज क्षेत्र में विकास की कमी नहीं होने दूंगा।

Share:

Next Post

टिकट बंटवारे पर उमा भारती का बड़ा बयान, कहा- मेरी यह बात सच निकली की महिलाओं को...

Mon Oct 23 , 2023
भोपाल: मध्य प्रदेश की चुनावी राजनीति (Election politics of Madhya Pradesh) में एक और पावर ऑफ अटॉर्नी (Power of Attorney) की चर्चा है. इस बार पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (Former Chief Minister Uma Bharti) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) को पावर ऑफ अटॉर्नी दी है. उमा भारती ने बीजेपी द्वारा […]