उज्‍जैन

कांग्रेसी पार्षदों ने कहा यदि हमारे काम रोके तो मिलकर करेंगे घेराव

  • वह तो महापौर हमारा जीतता यदि सब कुछ ईमानदारी से होता तो
  • भाजपा के 37 तो कांग्रेस के 17 पार्षद हैं-नया बोर्ड राजनीतिक द्वेष भावना से काम न करें

उज्जैन। पहली बार चुने गए कांगे्रस के पार्षद युवा हैं और पुराने पार्षद भी जीते हैं तथा उन्होंने कहा कि जनहित से जुड़े मुद्दों को भाजपा सरकार दलगत राजनीति करेगा तो बोर्ड को घेरा जाएगा और विकास के काम कराए जाएँगे।
शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं को भी बुलाया गया था। रवि भदौरिया ने सभी नए पार्षदों से कहा कि जनता के मुद्दों को किस तरह से हल करवाया जाए और अधिकारियों से किस तरह से बात की जाए, यह भी समझाया गया।

कामों की प्राथमिकता के आधार पर तय किया गया कि अभी ड्रेनेज, पीने का पानी और लाइट की समस्या अधिकांश वार्डों में हैं, इसलिए पहले इन पर ध्यान दिया जाएं। बड़े काम करवाना हो तो कैसे फाइल बनाई जाए, इसकी जानकारी भी पार्षदों को दी गई। इसके साथ ही तय हुआ कि जनहित का कोई बड़ा काम करने में अधिकारी आनाकानी करते हैं या काम नहीं करते हैं तो सभी पार्षद मिलकर निगम का घेराव भी करेंगे।

Share:

Next Post

हर वार्ड में बर्तन बैंक खोलेगी नगर निगम

Fri Aug 19 , 2022
अभी 3600 बर्तन हैं जो कार्यक्रम के लिए जरूरतमंद परिवारों को दिए जाएँगे-कल हुआ उद्घाटन-सिटी बस योजना जैसा हाल न हो उज्जैन। नगरनिगम द्वारा गरीब परिवारों को आयोजन के लिए बर्तन दिए जाएँगे लेकिन चिंता यही है कि इस योजना की मॉनीटरिंग कैसे होगी और कहीं सिटी बस की तरह बर्तन भी लोग न बेच […]