इंदौर

29 जुलाई को भोपाल आएंगे कांग्रेस के प्रभारी


– संगठन प्रभारियों की मौजूदगी में होगी बैठक
– उपचुनाव और कार्यकारिणी को लेकर होगी चर्चा
इंदौर। 29 जुलाई को कांग्रेस (congress)  के प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) भोपाल आ रहे हैं। भोपाल (Bhopal) में संगठन के बड़े नेताओं की बैठक रखी गई है, जिसमें उपचुनाव (By-election) और कार्यकारिणी को लेकर चर्चा होना है। पहले उनका इंदौर आना भी तय था, लेकिन निरस्त हो गया।

भोपाल में 29 जुलाई को बैठक की तैयारियां शुरू हो गई है। पीसीसी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) तथा प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक की मौजूदगी में संगठन के प्रभारियों की एक बैठक आयोजित की जा रही है। इसके साथ ही उपचुनाव में जिन लोगों को जवाबदारी दी जाना है, उनको भी भोपाल (Bhopal) बुलाया जा रहा है। इस बैठक में एक लोकसभा तथा चार विधानसभा उपचुनावों (By-election)  को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके पहले कमलनाथ (Kamal Nath)  के एक निजी सर्वे भी इन सीटों पर करवाया है। उसकी रिपोर्ट भी कमलनाथ (Kamal Nath) तक पहुंच गई है और माना जा रहा है कि उसमें मिले दावेदारों के नाम के आधार पर बैठक में चर्चा की जाएगी। कांग्रेस (congress)  के सूत्रों के अनुसार खंडवा लोकसभा को लेकर कमलनाथ ने अपने पत्ते अभी नहीं खोले हैं। हालांकि यहां से पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण यादव चुनाव लडऩे की बिसात जमा चुके हैं, लेकिन कमलनाथ (Kamal Nath)  के एक बयान के बाद अरूण यादव (Arun Yadav) नाराज है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अरूण यादव (Arun Yadav) ने कभी मुझसे खंडवा चुनाव लडऩे के लिए कहा ही नहीं। इसके साथ ही संगठन की कार्यकारिणी को लेकर भी चर्चा की जाना है। कई जिलों और शहरों में कार्यकारिणी घोषित होना है। संभवत: जिलाध्यक्षों को भी भोपाल बुलाया जा सकता है।

Share:

Next Post

300 टन मलबा रोजाना निकलने लगा इंदौर में

Mon Jul 26 , 2021
अनलॉक के बाद बढ़ गई निर्माण गतिविधियां… ईंट, मेन होल के ढक्कन…इंटरलॉकिंग टाइल्स बना रहे हैं मलबे से इंदौर।  निगम  (corporation) का कहना है कि शहर में चूंकि निर्माण गतिविधियां ( construction activities) अनलॉक (Unlock) के बाद फिर तेजी से शुरू हो गई है, जिसके चलते मलबा (debris) भी ज्यादा निकलने लगा है। औसतन रोजाना […]