इंदौर न्यूज़ (Indore News)

बाणगंगा क्षेत्र में दो स्थानों पर निगम की कार्रवाई

मादक पदार्थों की तस्करी की आरोपी महिला और अपराधी का मकान ढहाया
इंदौर। आज सुबह नगर निगम (Municipal Corporation) की टीम ने बाणगंगा क्षेत्र (Banganga Area) में दो स्थानों पर कार्रवाई करते हुए मादक पदार्थों (Drugs) के व्यापार (Business) में लिप्त महिला (Women) और एक आदतन अपराधी के मकान को ढहाने की कार्रवाई की। दोनों पर अलग-अलग थानों में कई प्रकरण दर्ज हैं।

सुबह निगम का भारी भरकम अमला बाणगंगा थाने (Banganga Police Station) पहुंचा था, जहां पुलिस बल मिलने के बाद भवानीपुर (Bhawanipur) में रहने वाले महेश भाट के मकान पर कार्रवाई कर जेसीबी (JCB) से उसे ढहा दिया। निगम रिमूवल टीम के प्रभारी बबलू कल्याणे के मुताबिक करीब 800 स्क्वेयर फीट में बने मकान में परिवार रहता था और कार्रवाई के दौरान घर का सामान हटाकर जेसीबी से उसे ठहा दिया गया। इसी प्रकार मादक पदार्थों के व्यापार में लिप्त महिला डिंपल का भी मकान ढहा दिया गया। कल पुलिस ने उसे तमाम मशक्कत के बाद पकड़ा। महिला पर कई थानो में प्रकरण दर्ज हैं। वहीं उसकी सहयोगी सपना के मामले में भी पुलिस द्वारा पड़ताल की जा रही है। संभवत: उसके मकान पर भी कार्रवाई की जा सकती है। पिछले दिनों नगर निगम ने पुलिस विभाग से मिली सूची के आधार पर गुंडों के मकानों को ढहाने की कार्रवाई की तैयारी कर रखी थी। आज से यह अभियान शुरू कर दिया गया। अभियान के तहत शहरभर के गुंडों के खिलाफ रिमूवल की कार्रवाई की जाएगी, जो कि न सिर्फ मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त है, बल्कि अवैध गतिविधियों में भी शामिल रहते हैं।

Share:

Next Post

चुनावी तैयारियां शुरू, 9 नवम्बर को मतदाता सूची होगी जारी

Fri Oct 28 , 2022
भोपाल। मध्यप्रदेश (MP) में 9 नवंबर को मतदाता सूची के प्रारूप का प्रकाशन होने के साथ नाम जोडऩे, हटाने और संशोधन का काम प्रारंभ जाएगा। इसकी निगरानी के लिए पहली बार पांच से अधिक जिले वाले इंदौर, जबलपुर, सागर और उज्जैन संभाग (Indore, Jabalpur, Sagar and Ujjain divisions) में दो-दो पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं। […]