मध्‍यप्रदेश

धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने शादी में मचाया उत्पात, अब दूल्हे ने की गिरफ्तारी की मांग

छतरपुर: पिछले कई दिनों से देश-विदेश में मशहूर हुए छतरपुर (Chhatarpur) के बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) का नाम एक नए विवाद में जुड़ गया है. इस बार विवाद की वजह बने हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम. गढ़ा स्थित बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग (Shaligram Garg) पर गांव की बेटी की शादी में उत्पात मचाने के आरोप लगे हैं.

तमाम आरोपों के बाद शनिवार को भीम आर्मी और अहिरवार समाज के साथ दूल्हा आकाश अहिरवार मीडिया के सामने आया और शालिग्राम की गिरफ्तारी की मांग की है. आकाश अहिरवार ने बताया कि 11 फरवरी की रात जब बाराती खाना खा रहे थे, डीजे पर राई बज रही थी, तभी शालिग्राम ने आकर जातिसूचक शब्दों के साथ गालियां देनी शुरू कर दीं. शादी में व्यवधान पैदा किया. आरोप है कि शालिग्राम के हाथ में पिस्टल थी और उन्होंने दो से तीन फायर भी किए. जो उन्हे गालियां देने से मना कर रहा था, वे उसी के साथ मारपीट कर रहे थे.

इस झगड़े की वजह बताते हुए जानना चाही तो दूल्हे आकाश अहिरवार ने बताया कि बागेश्वर धाम में 18 फरवरी को सामूहिक विवाह होना था. ये लोग चाह रहे थे कि मेरी शादी भी वहीं हो. इसके लिए धीरेंद्र शास्त्री ने घर पर खबर भी भेजी थी, लेकिन हमने सामूहिक विवाह में शादी करने से मना कर दिया. इस पर शालिग्राम भड़क गए. आकाश अहरिवार ने कहा कि आजाद भारत में हम जैसी शादी करना चाहेंगे, वैसी करेंगे. उसने कहा कि पुलिस शालिग्राम को गिरफ्तार करें और उसके खिलाफ कार्रवाई हो.

Share:

Next Post

PM मोदी ने जर्मन चांसलर को भेंट की ये खास चीज

Sat Feb 25 , 2023
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने जर्मनी के चांसलर ओलाफ शोल्ज (German Chancellor Olaf Scholz) को उपहार में मेघालय और नागालैंड (Meghalaya and Nagaland) की संस्कृति व शिल्प कौशल के प्रतीक दिए। मेघालय की शॉल में इस्तेमाल किए गए डिजाइन अत्यधिक प्रतीकात्मक (highly symbolic) हैं, जो जनजाति की संस्कृति और परंपरा […]