ज़रा हटके विदेश

800 पुरुषों की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं तलाकशुदा बॉडी बिल्डर, एक सिरफिरे आशिक ने बिगाड़ दिया ‘खेल’

नई दिल्ली (New Delhi)। रिलेशनशिप (relationship) के दौरान कपल का एक दूसरे को गिफ्ट देना (couple giving gifts to each other) कोई नई बात नहीं है. लव एक्सपर्ट्स का मानना है कि ‘गिफ्ट’ रिश्ते की डोरी को और मजबूत (‘Gift’ strengthens the bond of relationship) करता है. अब सवाल ये है कि क्या कोई बॉयफ्रेंड अपनी प्रेमिका को 400 बकरियां गिफ्ट (400 goats gift to girlfriend) में देने की पेशकश कर सकता है? सवाल भले ही अटपटा हो मगर जवाब इसलिए भी रोचक है क्योंकि एक तलाकशुदा महिला बॉडी बिल्डर (divorced female body builder) ने दावा किया था कि वह स्वस्थ रहने के लिए बकरी का दूध पीती है. इस कारण उसके आशिक ने उसे बकरियां गिफ्ट करने की प्लानिंग कर ली।


करीब 800 पुरुषों की गर्लफ्रेंड रह चुकी एंड्रिया सनशाइन नाम की महिला ने बताया कि मैं बकरी के दूध का सेवन करती हूं क्योंकि यह त्वचा और हड्डियों दोनों के लिए फायदेमंद है. वहीं उसने ये भी कहा कि एक आदमी उसपर कुछ इस हद तक लट्टू हुआ था कि उसने उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. व्यक्ति ने शादी के बाद एंड्रिया को 400 बकरियां देने की बात की थी।

बॉडीबिल्डर ने इस पूरे किस्से को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है और अपने 512,000 फॉलोअर्स से कहा है कि इस प्रस्ताव से वो खुद आश्चर्य में थी. ऐसा कुछ होगा उसने इसकी कल्पना भी नहीं की थी. एंड्रिया के मुताबिक करीब 18 साल पहले उसका तलाक हुआ था और तब से लेकर अब तक वो 720 पुरुषों से संबंध स्थापित कर चुकी है. फ़िलहाल उसके आशिकों की संख्या 800 के आसपास है।

भले ही 53 वर्षीय एंड्रिया फिटनेस जगत में एक जाना माना नाम हो और हर उम्र के लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हो. लेकिन असल ज़िन्दगी में वो रोजाना शराब पीती हैं. गिफ्ट में बकरियां मिलने की पेशकश पर बात करते हुए एंड्रिया ने कहा कि मेरे पास अपने अपार्टमेंट में 200 बकरियों को रखने के लिए पर्याप्त जगह भी नहीं है।

उन्होंने बताया कि बकरी का दूध मुझे इसलिए पसंद है क्योंकि बकरी का दूध त्वचा को हाइड्रेट करता है, जिससे विटामिन ए के कारण त्वचा नरम हो जाती है.” खैर एंड्रिया को फैंस इसलिए भी पसंद करते हैं क्योंकि अक्सर ही वो अपने इंस्टाग्राम पर हॉट तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती हैं. अभी बीते दिनों ही उन्होंने न्यूड फोटोशूट कराया था जिसके बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स बड़ी ही तेजी के साथ बढ़े थे.

बतौर महिला एंड्रिया शादी करके बकरी लेती हैं या यूं ही सच्चे प्यार की तलाश में एक के बाद एक बॉयफ्रेंड बदलती हैं. इसका फैसला तो वक़्त करेगा लेकिंन गर्लफ्रेंड को बकरी गिफ्ट करने का प्लान आपको कैसा लगा कमेंट में जरूर बताइयेगा।

Share:

Next Post

Ukraine war Effect: MBBS की पढ़ाई के लिए अब उज्बेकिस्तान का रुख कर रहे भारतीय छात्र

Mon Dec 11 , 2023
नई दिल्ली (New Delhi)। भारत (India) से हर साल बड़ी संख्या में छात्र MBBS करने के लिए यूक्रेन (Ukraine) जाते हैं, लेकिन युद्ध की वजह से अब ये स्टूडेंट्स (students) उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) का रुख कर रहे हैं. साल 2021 तक उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) में करीब 100 से 150 भारतीय छात्र मेडिकल की पढ़ाई (Indian students studying […]