आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News)

स्कूल में आग, रिकॉर्ड जला चलते कंटेनर में आग, पापड़ फैक्ट्री सहित आठ स्थानों पर भी हादसा

इंदौर। शहर के आठ स्थानों पर कल रात से आज सुबह तक आग लगने की घटना हुई, जिसमें लाखों का नुकसान हुआ। गांधीनगर में एक सरकारी स्कूल में आग लगने से रिकॉर्ड जल गया। मांगलिया टोल प्लाजा के पास चलते कंटेनर में आग लगी।

मिली जानकारी के अनुसार कल रात गांधीनगर क्षेत्र के शासकीय नूतन स्कूल क्रमांक 1 में आग लगने से दो कमरों में रखा फर्नीचर, आलमारियां, कुर्सी तथा स्कूल का रिकॉर्ड जल गया। दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। इसी प्रकार मांगलिया टोल टैक्स के पास एक कंटेनर में आग लग गई। ड्राइवर अजय ने चलते कंटेनर से कूदकर जान बचाई। आग से पूरा कंटेनर जल गया।


फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग बुझाई। बताया जा रहा है कि कंटेनर मांगलिया से माल खाली कर व्यासखेड़ी जा रहा था। इसी तरह सपना-संगीता रोड स्थित बल्ले- बल्ले रेस्टोरेंट में रात को आग लग गई। चिमनी के कारण आग लगना बताया जा रहा है। आज सुबह जंजीरवाला चौराहे के पास एक पेड़ में आग लगने से पूरी केबल लाइन जल गई। नावदापंथ में भी खेत में आग लगने से गेहूं जल गया। सांवेर रोड के ग्राम बरदरी में अग्रवाल पापड़ फैक्ट्री में आग लग गई, जिससे चार मशीनें, मटेरियल, तौलकांटा आदि जल गया।

Share:

Next Post

26 हजार से ज्यादा मतदाता बढ़े, 25 लाख पार आंकड़ा

Wed Apr 24 , 2024
वोटिंग लिस्ट अपडेशन का कार्य भी पूरा, अधिकांश युवा मतदाताओं ने जुड़वाए नाम, विधानसभा-5 में ही सर्वाधिक मतदाता इंदौर। चुनाव आयोग के निर्देश पर मतदाता सूची के अंतिम प्रकाशन के बाद भी जिन लोगों के नाम छूट गए थे उन्हें एक और मौका दिया गया और अभी 15 अप्रैल तक यह अभियान चला, जिसमें मतदाता […]