देश बड़ी खबर

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में भर्ती

नई दिल्ली।  डॉ. मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) की मंगलवार को अचानक तबीयत (health)  ख़राब हो गई है। उन्हें सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था और वह लगातार चेस्ट कंजेशन की शिकायत कर रहे थे। इसके बाद उन्हें तत्काल प्रभाव से एम्स के सी एन टावर में भर्ती कराया गया है, वहा उनका इलाज चल रहा है। मनमोहन सिंह की जांच के लिए एम्स एक मेडिकल बोर्ड बना रहा है, जिसको एम्स निदेशन डॉक्टर रणदीप गुलेरिया हेड करेंगे।


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह इसी साल कोरोना वायरस (Corona) से संक्रमित हो गए थे. उन्हें 19 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव (positive) होने के बाद एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। इसके बाद 29 अप्रैल को उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर से छुट्टी दे दी गई थी। उनकी उम्र 88 साल है और उन्हें शुगर की भी बीमारी है।

Share:

Next Post

युवाओं को नशे की गिरफ्त से बचा सकता है मीडिया  : पराग चतुर्वेदी

Wed Oct 13 , 2021
भोपाल। सशस्त्र सीमा बल के सेकण्ड इन कमांड पराग चतुर्वेदी (Parag Chaturvedi) ने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (MCU) के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि युवाओं को नशे की गिरफ्त से दूर रखने में मीडिया बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है। प्रिंट मीडिया ने नशे के खतरों पर कई कवर स्टोरी करके […]