इंदौर बड़ी खबर मध्‍यप्रदेश

C21 शॉपिंग मॉल से युवती में लगाई छलांग

इंदौर। विजय नगर थाना इलाके में स्थित c21 मॉल की तीसरी मंजिल से युवती सोनिया खंडेलवाल ने छलांग लगा दी । युवती का गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है । युवती के छलांग लगाने का लाइव वीडियो भी सामने आया है । जानकारी के मुताबिक युवती मूलतः फरीदाबाद की रहने वाली थी अपने परिवार के साथ वह इंदौर आयी थी उसने परिवार से कहा की वह जूस पीकर वापस आ रही है। और ऑटो में बैठकर मॉल पहुंची उसने पहले ऊपर से दस्तावेज फेंके और फिर खुद छलांग लगा दी । मौके पर ही सुरक्षा एजेंसी के गार्ड ने भागकर उसे बचाने का प्रयास किया । लेकिन वह तब तक कूद चुकी थी, लेकिन मौके पर मौजूद अन्य गार्ड ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है ।

जान देने के लिए कूदी युवती का फेसबुक पर दोस्ती के बाद हुआ था विवाह

युवती फरीदाबाद की रहने वाली थी कुछ समय पहले ही उज्जैन के शुभम खंडेलवाल से उसका विवाह हुआ था। शुभम की दो दिन पहले ही सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसी वियोग में युवती ने ऐसा घटक कदम उठाया है । जिस जगह युवती ने छलांग लगाई वहा एक कागज पुलिस को मिला है जिस पर लिखा था कि वह भी शुभम के ही पास रहना चाहती है उसके साथ ही उसका अंतिम संस्कार किया जाए ।

कौन था C21 में सुसाइड की कोशिश करने वाली युवती का पति और क्या है उसकी मौत का रहस्य

Next Post

आतंकवाद पर भारत-अमेरिका के बयान के बाद, चीन ने की पाक की तरफदारी

Fri Sep 11 , 2020
कहा- कोई खास देश आतंकवाद के लिए जिम्मेदार नहीं नई दिल्ली। आतंकवाद के मुद्दे पर चीन ने एक बार फिर पाकिस्तान की तरफदारी की है। भारत और अमेरिका के संयुक्त बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए चीन ने पाकिस्तान को बचाने और उसकी तरफदारी की। चीन ने कहा कि पाकिस्तान ने आतंकवाद के खिलाफ अभूतपूर्व काम […]