उज्‍जैन न्यूज़ (Ujjain News)

खतरे के मुहाने में हनुमानताल कभी भी हो सकता है बड़ा विस्फोट

  • गैस रिफलिंग करते 6 आरोपी पकड़ाएं, 27 सिलेण्डर सहित अन्य सामग्री जप्त

जबलपुर। शहर में जगह-जगह हो रहीं गैस रिफलिंग किसी दिन बड़े हादसे का कारण बन सकती है, सबसे ज्यादा खतरे के मुहाने में हनुमानताल क्षेत्र है, जहां व्यापक रूप से घरेलू गैस सिलेण्डरों से ऑटो में गैस रिफलिंग कर लोगों की जान माल के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। बीती रात हनुमानताल पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए ऐसे ही छ: आरोपियों को दबोचा है, जो कि गैस रिफलिंग कर रहे थे। पुलिस ने उनके पास से 27 गैस सिलेण्डर, तीन इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, गैस रिफलिंग मशीन सहित अन्य सामग्री जप्त की है।पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बकरा मंडी के पास मैदान में दबिश देकर पुलिस ने राजा खटीक, मनोज खटीक व ऑटो चालक वसीम को पकड़ा।


उक्त आरोपी घरेलू गैस सिलेण्डर से ऑटो में गैस रिफलिंग कर रहे थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से चार एचपी कंपनी के गैस सिलेण्डर, इलेक्ट्रानिक तौल कांटा, 740 रुपये की नगदी व ऑटो क्रमांक एमपी-20 आर-2414 को जप्त किया है। वहीं दूसरी कार्रवाई सिंधी कैंप क्षेत्र में की गई जहां से पुलिस ने हर्ष पटेल, राजा खटीक, बब्लू छीपा को पकड़ा, वहीं उनका एक साथी उमेश सोनकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 23 एचपी कंपनी के गैस सिलेण्डर, 4 गैस रिफलिंग मशीन, दो इलेक्ट्रानिक तौल काटा दो ऑटो क्रमांक एमपी 20-आर-4274 व एमपी 20-आर-3707 को जप्त करते हुए उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में लिया है।

Share:

Next Post

देररात दनादन हुई फायरिंग, दो युवक गंभीर

Mon Jan 10 , 2022
हनुमानताल और बेलबाग में वारदात जबलपुर। हुनमानताल और बेलबाग क्षेत्र में बीती रात बदमाशों ने दनादन फायरिंग कर दो युवकों को गोली मार दी। जिससे एक युवक के हाथ में तो दूसरे के पैर में गोली लगने से गंभीर चोटे आ गई। गोली चलने के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित है, वहीं दोनों […]