इंदौर न्यूज़ (Indore News)

हाई कोर्ट बार चुनाव: कल नाम वापसी, परसों जारी होगी उम्मीदवारों की अंतिम सूची

इंदौर। आगामी 22 नवंबर को होने जा रहे हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के चार पदाधिकारी तथा पांच कार्यकारिणी सदस्यों के चुनाव के के लिए आज नामांकन पत्रों की जांच के बाद उम्मीदवारों की प्रारंभिक सूची जारी कर दी जाएगी। अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय मिश्रा, निशिथ बिशार्ड के मुताबिक कल नाम वापसी हो सकेगी। परसो 9 नवंबर को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर दी जाएगी।


इनके आए फार्म
इस चुनाव के लिए जो नामांकन पत्र जमा हुए, इनमे अध्यक्ष हेतु रीतेश ईनानी, अमरसिंह राठौर और पवन कुमार जोशी, उपाध्यक्ष के लिए विश्वेष पलसीकर, सीपी पुरोहित, राजेन्द्र सिंह सूर्यवंशी और यशपाल राठौर, सचिव के लिए मनीष गडक़र, भुवन गौतम और संजय करंजावाला एवं सहसचिव के लिए मधुसूदन यादव, आशुतोष शर्मा, संजय सैनी, अर्चना जडिय़ा, शशांक शर्मा और हर्षित शर्मा के नाम हैं। कार्यकारिणी के 5 सदस्यों के लिए हार्दिक माहेश्वरी, रचित अग्रवाल, प्रभात पांडेय, तेजस व्यास, सौरभ कुमार जैन, अरुण सिंह चौहान, रमेश कुमार अरोरा, निशा जायसवाल, विशाल सोनी, धर्मेन्द्र साहू और कीर्ति अग्रवाल के नाम हैं।

Share:

Next Post

जिस प्रदेश में हर दिन 17 महिलाओं के साथ बलात्कार होता हो वहां लाड़ली बहना योजना का क्या मतलब है- प्रियंका गांधी

Tue Nov 7 , 2023
सत्तू पटेल के लिए आंधी बनकर उतरीं प्रियंका गांधी प्रियंका बोलीं- नेता ऐसे होते हैं कि हवा में उडऩे लग जाते हैं इंदौर। सत्तू पटेल के क्षेत्र में कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि जिस प्रदेश में हर दिन 17 महिलाओं के साथ बलात्कार होता हो, वहां पर लाड़ली बहना […]