इंदौर क्राइम

होमगार्ड जवान को नशेडिय़ों ने चाकू घोंपा, वर्दी फाड़ी

इंदौर। कालोनी और घर के बाहर नशा करने वाले बदमाशों को नशा करने से मना करना होमगार्ड जवान को महंगा पड़ गया। नशेडिय़ों ने जवान के साथ मारपीट करते हुए उसकी वर्दी फाड़ी और उस पर चाकू से हमला करते हुए लहूलुहान कर दिया। चाकूबाजी की घटना को अंजाम देने वालों में ज्यादातर बाल अपचारी बताए जा रहे हैं।

एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा (MIG SHO Ajay Verma) ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाने के पीछे स्थित सोलंकी पान सदन के पास रहने वाले होमगार्ड जवान किशोरसिंह राठौर पर कुछ अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे वह घायल हुआ है। घायल किशोर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि कल जब वह ड्यूटी खत्म कर घर पहुंचा तो घर के बाहर कुछ लोग गांजे और शराब का नशा कर रहे थे। घर के बाहर नशा करने वालों को जब उसने वहां से जाने के लिए कहा तो वे सभी उससे विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि नशेडिय़ों की 15-20 लोगों की टोली ने होमगार्ड जवान पर हमला कर दिया और उसके साथ मारपीट करते हुए उसकी वर्दी फाड़ डाली। मारपीट के दौरान किसी अज्ञात बदमाश ने किशोरसिंह पर चाकू से वार कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गया। किशोरसिंह के अनुसार वारदात को अंजाम देने वालों में ज्यादातर नाबालिग हैं, जिन्हें नशे का लालच देकर आए दिन कालोनी में हंगामा और रहवासियों के साथ मारपीट करवाई जाती है। फिलहाल पुलिस मामले की विस्तार से जांच कर रही है।

जोमैटो डिलीवरी बॉय की हत्या में भी पकड़ाए थे नाबालिग

शहर में हर तरफ फैले नशे के जाल में शहर के युवाओं के साथ ही बड़ी संख्या में नाबालिग भी फंसते जा रहे हैं। नशे की लत ऐसे ही नाबालिग बच्चों को अपराध की ओर धकेल रही है। कुछ दिनों पूर्व बाणगंगा थाना क्षेत्र के करोलबाग में हुई जोमैटो डिलीवरी बॉय की हत्या के मामले में भी पुलिस ने नाबालिगों को दबोचा था।

Share:

Next Post

पूर्व NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी, जांच कर रही मुंबई पुलिस

Fri Aug 19 , 2022
मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) मुंबई के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) को सोशल मीडिया पर जान मारने की धमकी मिली है। जिसके बाद पुलिस एक्‍शन में है। समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने मुंबई पुलिस को बताया कि उन्हें सोशल मीडिया (social media) के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है। अमन नाम […]