इंदौर क्राइम

ऑनर किलिंग : बेटी को जिस युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा उसकी लाश मिली, युवती के परिजन पर हत्या का आरोप

बुआ की शादी में लगा था परिवार, युवती ने मिलने फोन पर बुलाया, बेटी ने ही बताया- मेरा भाई और माता-पिता मारते-मारते ले गए

इन्दौर। खुडै़ल क्षेत्र में एक युवक का शव मिलने के बाद जांच में ऑनर किलिंग (owner killing) का मामला प्रतीत हो रहा है। युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट (post mortem report) का इंतजार किया जा रहा है। जिन पर हत्या का आरोप है, वे सभी फरार हैं, जिससे उन पर शक गहरा रहा है। प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने की बात भी कही जा रही है।

खुडै़ल पुलिस (khudail Police) ने बताया कि मालाखेड़ी नाले के पास विनोद पिता श्याम चौहान निवासी बडिय़ाकीमा का शव मिला। बिजली के तार से गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतारा गया। उसके शरीर पर मारपीट के भी निशान हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया है। पुलिस का कहना है कि जिस युवती से विनोद का प्रेम प्रसंग था, उसके माता-पिता और भाई ने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में देखा और उसके साथ मारपीट कर वहां से ले गए थे। बाद में विनोद की लाश मिली। उधर, विनोद के पिता श्याम ने बताया कि युवती ने ही उसे फोन लगाकर मिलने बुलाया था। श्याम का यह भी कहना है कि बेटे की हत्या करने वाले घर से भाग गए। घटना के बाद युवती ने ही बताया कि दोनों को घरवालों ने साथ देखा तो मारपीट करते हुए वहां से ले गए थे। उसके बाद विनोद का पता नहीं चल रहा था।  घर में विनोद की बुआ की शादी थी, इसलिए परिजन उसमें व्यस्त हो गए। बेटी की गवाही के बाद यह बात पुख्ता हो गई कि दोनों को साथ देखे जाने के बाद भडक़े माता-पिता और भाई ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवती के परिजन मूल रूप से राजगढ़ की ओर के रहने वाले हैं। पुलिस की टीमें उन्हें पकडऩे के लिए राजगढ़ रवाना की गई हैं।

Share:

Next Post

राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू, 15 राज्यों की 57 सीटों के लिए 10 जून को होगी वोटिंग

Tue May 24 , 2022
नई दिल्‍ली । राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Election 2022) को लेकर आज अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन (Nominations) दाखिला करने का काम शुरू हो रहा है. 15 राज्यों की 57 राज्यसभा सीटों के लिए 10 जून को चुनाव (Election) होने हैं. 31 मई तक नामांकन पत्र दाखिल किए जा सकेंगे. वहीं नामांकन पत्रों […]