देश

किसी पंडित से समय निकलवाकर मैं भी अयोध्या जाऊंगा, क्योंकि…रामलला के दर्शन को लेकर बोले अखिलेश यादव

अयोध्या: समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav) ने अयोध्या (Ayodhya) जाकर रामलला के दर्शन (Darshan of Ramlala) करने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि वो कब रामलला के दर्शन करने जाएंगे (Will go to see Ramlala). इसके साथ ही उन्होंने बीजेपी पर धर्म के पीछे छुपकर राजनीति करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं बीजेपी के धार्मिक होने पर सवाल भी खड़ा किया है.

बीजेपी को कहना चाहिए कि राम सबके हैं. हम तो रामजी के पूरे परिवार को मानते हैं लेकिन जिस तरीके से बीजेपी ने आयोजन किया वो बताता है कि वोट के लिए किया गया है. बीजेपी धर्म के पीछे छुपकर चुनाव जीतना चाहती है. धर्म को वोट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है. जो लोग वोट के लिए रिलीजन का इस्तेमाल करते हैं, वो रिलीजियस कैसे हो सकते हैं.


अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करने को लेकर भी अखिलेश ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, मैं बहुत जल्दी जाऊंगा. समय आने पर और अच्छे पंडित से पूछकर जाऊंगा. कई बार पूछना भी जरूरी हो जाता है. चुनाव और संघर्ष के लिए निकलने से पहले दिशा देखकर जाना पड़ेगा. बताते चलें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भेजा गया था.

खुद उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी थी. इसके साथ ही अखिलेश ने मंदिर ट्रस्ट को बधाई दी और कहा था कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद वो परिवार सहित राम मंदिर के दर्शन करेंगे. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय को लिखे पत्र में अखिलेश यादव ने कहा था, ‘श्रीराम जन्मभूमि मंदिर, अयोध्या के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से स्नेह निमंत्रण के लिए धन्यवाद एवं समारोह के सकुशल संपन्न होने की हार्दिक शुभकामनाएं. हम प्राण प्रतिष्ठा के समारोह के पश्चात सपरिवार दर्शनार्थी बनकर अवश्य आएंगे. आज प्राप्त निमंत्रण के लिए पुन: धन्यवाद’.

Share:

Next Post

मनोज जारांगे ने महाराष्ट्र सरकार को दिया 1 दिन का अल्टीमेटम, की ये मांग

Fri Jan 26 , 2024
नई दिल्ली: मराठा आरक्षण (maratha reservation) के नेता मनोज जारांगे पाटिल (Manoj Jarange Patil) ने महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) को एक दिन का अल्टीमेटम (one day ultimatum) दिया है. मराठा क्रांति मोर्चा के नेता मनोज जारांगे (Maratha Kranti Morcha leader Manoj Jarange) ने कहा है कि मराठा आरक्षण के मसले पर राज्य सरकार के प्रतिनिधि […]