इंदौर न्यूज़ (Indore News)

लंदन से लौटे बच्चों के डॉक्टर से अवैध वसूली, 35 लाख ले लिए 50 लाख की कर रहे थे मांग…

इन्दौर। लंदन से लौटे बच्चों के डॉक्टर की सादगी का ठगोरों ने फायदा उठाते उन्हें जमीन बेचने के नाम पर न सिर्फ ठगा, बल्कि उनके खिलाफ गोशाला में चंदा देने का वादा कर चंदा नहीं देने की कोर्ट में प्राइवेट कम्प्लेन भी कर दी। डॉक्टर पत्नी और ग्वालियर से रिटायर्ड कलेक्टर साढ़ूभाई के साथ थानों के चक्कर काटते रहे। हद तो तब हो गई जब दोबारा उनसे 50 लाख की मांग करने लगे। गनीमत रही कि डॉक्टर की पुलिस ने सुनवाई कर ली, नहीं तो उन्हें 50 लाख रुपए भी देना पड़ते।

कनाडिय़ा पुलिस ने बताया कि सुदर्शन पिता मोतीलाल भंडारी निवासी बैकुंठधाम कॉलोनी पलासिया क्षेत्र की शिकायत पर सुमतचंद्र जैन, संतोष जैन दोनों निवासी ललितपुर और मुलायमचंद्र जैन निवासी इंदौर के खिलाफ कार्रवाई की गई है। डॉक्टर सुदर्शन शहर के जाने-माने बच्चों के डॉक्टर हैं। लंदन से लौटने के बाद सीएचएल में बच्चों के डॉक्टरों के हेड बने। डॉक्टर का आरोप है कि तीन में से दो आरोपी मुझसे मिले और कनाडिय़ा क्षेत्र में एक जमीन दिखाई, जिसका सौदा 25 लाख में हुआ। आरोपियों ने रुपए तो ले लिए, लेकिन न जमीन दी और न ही जमीन की रजिस्ट्री कराई। डॉक्टर की सादगी का फायदा उठाते हुए उन्हें धमकाने लगे कि और रुपए दो, नहीं तो जालसाजी में फंसा देंगे।

डॉक्टर को धमकाकर गोशाला के नाम पर फिर 10 लाख रुपए छीन लिए। यहां तक भी डॉक्टर शांत रहे। ललितपुर में डॉक्टर, उनकी पत्नी और ग्वालियर से रिटायर्ड कलेक्टर साढ़ूभाई एनसी गोयल के खिलाफ कोर्ट में प्राइवेट कंप्लेन कर दी, जिसके चलते इन लोगों को थाने और कोर्ट के चक्कर काटना पड़े। अभी आरोपी 50 लाख की मांग करने लगे। पुलिस ने डॉक्टर की शिकायत पर तीनों पर कार्रवाई की है।

आरोपियों ने कई दिनों तक नहीं होने दी एफआईआर
बताया जा रहा है कि डॉक्टर कई बार अधिकारियों से शिकायत कर उनके चक्कर काट चुके थे, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। आरोप है कि आरोपियों के आईपीएस अधिकारियों से संबंध अच्छे होने के चलते केस दर्ज नहीं हुआ, लेकिन इनके संबंध ज्यादा काम नहीें आए और वे आरोपी बन गए।

Share:

Next Post

मोदी से मिलने वाले सभी नेताओं का आधी रात को ताबड़तोड़ कोविड टेस्ट

Tue Oct 11 , 2022
एयरपोर्ट पर मिलने वाले 35 नेताओं की जांच इंदौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मिलने वाले भाजपा के नेताओं (BJP Leader) का ताबड़तोड़ आधी रात को कोविड टेस्ट (Covid RTPCR Test) कराया गया। पीएमओ (PMO) से मिले निर्देश के बाद एडीएम ने सभी नेताओं को फोन कर सीएचएमओ ऑफिस बुलाया और सबके आरटीपीसीआर […]