इंदौर न्यूज़ (Indore News)

लापरवाही से बच्चे की मौत के मामले में परिजन का एमवाय में हंगामा, डॉक्टर पर FIR करो नहीं तो अस्पताल परिसर में ही करेंगे अंतिम संस्कार

इंदौर। कल एमवाय हॉस्पिटल (MY Hospital) में एक बच्चे (Children) की इलाज के दौरान मौत (death during treatment) के मामले में आज परिजन ने जमकर हंगामा (ruckus) किया परिजन अंतिम संस्कार (Funeral) के लिए लकडिया भी लेकर अस्पताल परिसर पहुंचे और चेतावनी दी कि अगर डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं की तो मृत बच्चे का अंतिम संस्कार यहीं किया जाएगा।

18 अगस्त को 11वीं के छात्र प्रेम पिता मुकेश कश्यप को my हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि उसके कान में फुंसी हुई थी। जिसका ऑपरेशन होना था कल प्रेम का ऑपरेशन हुआ इसके कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने वहां हंगामा किया था उनका कहना था कि ऑपरेशन के 1 घंटे बाद ही प्रेम को दर्द बंद करने का इंजेक्शन लगा दिया इसी इंजेक्शन से उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई।


प्रेम की मौत में परिजन डॉक्टरों की लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं। आज प्रेम के शव का पोस्टमार्टम हुआ और आज सुबह परिजन सहित दलित समाज के नेता मनोज परमार के साथ में एमवाय परिसर में प्रदर्शन करने लग गए। परिजन अंतिम संस्कार के लिए लकड़ियां भी लेकर परिसर पहुंचे थे और उन्होंने बच्चे के अंतिम संस्कार के लिए चिता भी तैयार कर ली। हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साये परिजनों को समझने की कोशिश की तो उन्होंने लकड़ियां वहा से हटा ली।

मालवा मिल पर प्रदर्शन
एमवाय हॉस्पिटल समझाइस के बाद परिजन शव लेकर मालवा मिल पर प्रदर्शन करने पहुंचे और उन्होंने चक्का जाम कर दिया। पुलिस बल मालवा मिल पहुंचकर उन्हें समझाने की कोशिश कर रहा है।

Share:

Next Post

आसानी से कम करना चाहते हैं वेट, तो सुबह खाली पेट खाएं ये 6 तरह के फल

Fri Aug 25 , 2023
नई दिल्‍ली (New Dehli) । वजन (weight) बढ़ना जितना आसान है उतना ही मुश्किल (difficult) है वजन घटाना। लोग वेट कंट्रोल करने के लिए जिम में घंटों पसीने (sweat) हैं और डाइटिंग (Dieting) करते हैं। इसके अलावा सुबह खाली पेट (empty stomach) कई तरह के ड्रिंक्स (drinks) का भी सेवन करते हैं जिससे वजन कम […]