इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

इंदौर: युवती की दो टुकड़ों में मिली लाश, गुत्थी सुझाने में उलझी पुलिस; युवती की जानकारी देने वाले को दस हजार का इनाम

इंदौर। इंदौर (Indore) रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर ट्रेन (Train) को बोगी में मिली युवती की दो टुकड़ों में लाश (Two Pieces Dead Body) की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है, इंदौर जीआरपी पुलिस (GRP Police) लगातार अलग-अलग रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी फुटेज कंगाल रही है। वही रविवार को ऋषिकेश में कटे हुए हाथ और पैर मिले थे हाथ पर मीरा बेन गोपाल भाई गुदा हुआ मिला।


जहां इंदौर जीआरपी पुलिस लगातार इस नाम की युवती की गुमशुदगी अलग-अलग थाना क्षेत्र में खोज रही है, फिलहाल पुलिस को सफलता नहीं मिली है। अब जीआरपी पुलिस ने मृत युवती की जानकारी देने वाले लोगों को ₹10000 ईनाम देने की घोषणा कर दी है। रेलवे एसपी संतोष कोरी के मुताबिक युवती की मर्डर मिस्ट्री के लिए दो टीम का गठन किया गया है जो अलग-अलग रेलवे स्टेशन में सीसीटीवी और संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

Share:

Next Post

देश के नागरिकों का जीवनयापन आसान बनाने के लिए और कदम उठाएगी सरकार : वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

Wed Jun 12 , 2024
नई दिल्ली । वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Finance Minister Nirmala Sitaraman) ने कहा कि सरकार (Government) देश के नागरिकों का जीवनयापन आसान बनाने के लिए (To make the living of the Country’s Citizens easier) और कदम उठाएगी (Will take more Steps) । वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बुधवार को कहा कि सरकार अपने नागरिकों के […]