इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर: पिता के साथ जा रही है मासूम बच्ची को कार ने रौंदा, आरोपी युवक गिरफ्तार

इंदौर:रोंगटे खड़े कर देने वाला ये वीडियो इंदौर (Indore) जिले के हातोद (Hatod) का है, जहाँ कार सवार (car rider) ने एक मासूम बच्ची को कुचल दिया। दरअसल, यह पूरा मामला हातोद थाना क्षेत्र के कुमार मोहल्ले का है, जहां पर 4 वर्षीय जैनब (4 year old Zainab) नामक बच्ची अपने दादा (Grandfather) के साथ जा रही थी, तभी पीछे से आई एक काले रंग की अनियंत्रित कार ने टर्न (Turn) लेने के दौरान उस मासूम बच्ची (innocent girl) को अपनी चपेट में ले लिया।


जिसमे मासूम बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई, इसके बाद ड्राइवर ने अमानवीयता दिखाते हुए मौके से फरार हो गया था। वही उस बच्ची मौत के घाट उतारने का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमे कार चालक के द्वारा मासूम को कुचलने का मंजर कैद हुआ है। फिलहाल पूरे ही मामले मैं अब कार चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया है, और कार को जप्त किया गया है।

Share:

Next Post

मध्य प्रदेश पर बढ़ा कर्ज का बोझ! नई सरकार ने फिर लिए 5000 करोड़ रुपये

Wed Feb 21 , 2024
भोपाल: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की मोहन यादव (Mohan Yadav) सरकार ने एक बार फिर से कर्ज (Loan) लिया है. इस बार प्रदेश सरकार ने पांच हजार करोड़ (five thousand crores) का कर्ज लिया है. यह कर्ज तीन हिस्सों में लिया गया है. बता दें वित्तीय वर्ष 2023-24 में अब तक प्रदेश सरकार 27500 हजार […]