इंदौर मध्‍यप्रदेश

INDORE : प्रॉपर्टी ब्रोकर हत्याकांड में मास्टर माइंड को छोड़ा

  • चौथे आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश

इंदौर। रेडियो कॉलोनी (Radio Colony)  क्षेत्र में पिछले दिनों हुई प्रॉपर्टी ब्रोकर (property Broker) कपिल मेव की हत्या (Murder) में शामिल तीन C( को भले ही पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर जेल भेज दिया हो, लेकिन असल मास्टरमाइंड (Mastermind) पर कोई कार्रवाई नहीं की और उसे चंद घंटों में ही छोड़ दिया, जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस भटक रही है। उसके पकड़े जाने पर असल कहानी सामने आ सकती है। उधर मृतक के परिजनों ने मामले की सीबीआई जांच कराने की भी मांग की है।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने आरोपी अजय चंदेल, उसके साथी रंजीत वर्मा और विनोद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि घटना के वक्त मौजूद कपिल के चचेरे भाई पंकज सोनकर, साथी हरीश परमार झाडिय़ों में छुप गए थे। उन पर हमलावरों ने कोई वार नहीं किया। इस हमले के पीछे सूदखोरी का धंधा करने वाले हेमंत जरिया का नाम भी सामने आया था, लेकिन पुलिस ने उसे पूछताछ करके छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि कपिल कभी हेमंत के साथ काम करता था, लेकिन बाद में अनबन हो गई और दोनों ने अपना अलग कारोबार शुरू कर दिया था। इस हत्याकांड में मूसाखेड़ी के मक्कू की तलाश की जा रही है, जो फरार है। उसकी तलाश में कल हरदा मेें भी पुलिस ने दबिश दी थी। पूर्व क्षेत्र के एसपी आशुतोष बागड़ी ने टीआई राजीव त्रिपाठी से कहा है कि इस पूरे घटनाक्रम की जांच करें और सच्चाई सामने लाएं, क्योंकि पूरे हत्याकांड से अब तक पर्दा नहीं उठ पाया है। कपिल के चचेरे भाई पूर्व विधायक राजकुमार मेव ने सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।

Share:

Next Post

मोदीजी के जन्मदिन पर 7100 वर्गफीट की रंगोली, राजबाड़ा पर उगते सूर्य को अघ्र्य देंगे भाजपाई

Wed Sep 15 , 2021
पूरा शहर को मोदीमय करने की तैयारी इन्दौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के 71वें जन्मदिन (Birthday) पर पूरा शहर मोदीमय करने की तैयारी है। नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे (Gaurav Ranadive) ने बताया कि शहर के सभी 85 वार्डों में कल से 20 दिन तक विभिन्न कार्यक्रमों की शुरूआत की जा रही है, […]