आचंलिक इंदौर न्यूज़ (Indore News)

इंदौर पुलिस ने 55 लाख की ड्रग्स के साथ 2 आरोपी आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंदौर: इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस और परदेशीपुरा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्यवाही करते हुवे 55 लाख की ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 33000 की शराब के साथ एक बोलेरो कार और 94 हाजरा नगद जप्त की है. दरअसल एमआईजी थाना पुलिस को मुखबीर से सुचना मिली थी, दो संग्दिग्ध युवक भारी मात्रा में ड्रग्स की सप्लाई करने के लिए सर्विस रोड पर खड़े है. सुचना पर पुलिस की दो टीमों ने घेराबंदी कर दो आरोपियों को गिरफतार किया पूछताछ आरोपी ने अपना नाम विशाल उर्फ़ विक्की और राम भोजराज बताया जब पुलिस ने इनकी तलाशी ली इनके पास से 550 ग्राम स्मैक जिसकी कीमत करीब 55 लाख रूपए 33000 की एक बोलेरो कार और 94 हजार रूपए पुलिस ने नगद जप्त किये है.


आरोपियों ने पूछताछ में बतया की वो मंदसौर से भारी मात्रा में ड्रग्स लाकर इंदौर में छोटी छोटी पुड़िया में पैकिंग करके इंदौर में छोटे-छोटे ड्रग सप्लायर को ड्रग्स बेचा करते है. आरोपी विशाल उर्फ़ विक्की ड्रग्स के पेसो से पब्लिसिटी करता था और क्रिकेट टीम भी टूनामेंट में प्रायोजित करता था. फिहाल अब पुलिस दोनों से अन्य ड्रग पेडलरो के बारे में पूछताछ कर रही जिन्हे आरोपी ड्रग सप्लाय करते थे वही पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है. की मंदसोर में इनके नेटवर्क कहा और किस किस से जहा से भारी मात्रा में ड्रग लेकर इंदौर में सप्लाय करते थे.

Share:

Next Post

इंदौर: BJP नेता मोनू की हत्या में शामिल आरोपियों के मकान पर चला बुलडोजर

Tue Jun 25 , 2024
इंदौर। भाजपा नेता मोनू कलयाणे की हत्या में शामिल दो आरोपियों के तीन मंजिला मकान को तोड़ने के लिए आज दोपहर पुलिस के भारी भरकम अमले के साथ नगर निगम की टीम उषा फाटक पहुंची। आरोपी अर्जुन और पीयूष के मकान को तोड़ने का कार्य शुरू हुआ। बताया जा रहा है कि नगर निगम जी […]