इंदौर न्यूज़ (Indore News) मध्‍यप्रदेश

INDORE : पोस्ट ऑफिस में धांधली, एक को मौत भी नहीं बचा पाई आरोपी बनने से

  • एजेंट-कर्मचारियों ने मिलकर किया खेल

इंदौर। डेली कनेक्शन ( Daily Connection)  की एजेंसी चलाने दंपति ने पोस्ट ऑफिस ( Post Office) में जमा लोगों का लाखों रुपया वहां के कर्मचारियों (Employees)  से मिलीभगत कर खातों से निकाल लिया। पति की तो मौत हो चुकी है, लेकिन धांधली उजागर होने के बाद पुलिस (Police)ने उस पर भी कार्रवाई की है। साथ ही पत्नी सहित पोस्ट ऑफिस (Post Office)के कर्मचारियों (Employees) को भी आरोपी बनाया है।



छत्रीपुरा टीआई पवन सिंघल (Chhatripura TI Pawan Singhal)  ने बताया कि ममता गुप्ता के नाम से सतीश गुप्ता निवासी बड़ा गणपति की डेली कनेक्शन एजेंसी थी। ये लोगों से डेली कलेक्शन का रुपया उगाकर बियाबानी स्थित पोस्ट ऑफिस में जमा करते थे। कोरोना काल में सतीश गुप्ता की मौत हो गई और डेली कलेक्शन का काम भी बंद हो गया। लोगों को लगा कि उनका रुपया पोस्ट ऑफिस में सुरक्षित है। जब वे पोस्ट ऑफिस में रुपए की जानकारी लेने पहुंचे तो पता चला कि उनके खातों से लाखों रुपया निकल चुका है। इसके बाद घनश्याम शर्मा, प्रहलाद शर्मा और रमेश लुधियानी नामक तीन लोग पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचे। पुलिस ने जांच की तो रुपए विड्राल करने कि स्लिप में जमाकर्ताओं की दस्तक मिली। जांच को आगे बढ़ाया गया तो पता चला कि एजेंसी वालों ने पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी संतराम कोरी, जितेंद्र यदुवंशी और सोनम सोनी से मिलीभगत कर उन्हें धोखे में रखते हुए विड्राल के फार्म पर भी साइन करवा लिए। पुलिस ने कर्मचारियों के अलावा एजेंसी मालिक ममता और उसके मृत पति को भी आरोपी बनाया है।

Share:

Next Post

भविष्यवाणी! Virat Kohli की जगह ये खिलाड़ी बन सकता हैं Team India का कप्तान

Sat Sep 25 , 2021
नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल में ही ऐलान किया है कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद सबसे छोटे फॉर्मेट में टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी से इस्तीफा दे देंगे. इसके बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं कि कैप्टनसी में कोहली को आखिर कौन रिप्लेस […]