इंदौर

INDORE : डूब रहे युवक को देखकर भाई भागे, जान बचाने के लिए दोस्त जान पर खेल गया

इंदौर। सिमरोल (Simrol) स्थित चोरल नदी (Choral River) के ताजिया कुंड (Tajia Kund) में कल खजराना (Khajrana) के एक युवक की डूबने से मौत हो गई। हादसे (Accident) के दौरान उसके दो चचेरे भाई मौके से भाग खड़े हुए, जबकि उसके एक दोस्त ने कुंड में कूदकर उसकी जान बचाने का प्रयास किया। दोस्त का जीवन भी संकट में आ गया था।
मिली जानकारी के अनुसार खजराना (Khajrana) के 4 युवक कल घूमने के लिए सिमरोल गए थे। ये सभी चोरल नदी स्थित ताजिया कुंड (Tajia Kund) में नहाने पहुंचे तो सबसे पहले ताज नगर के आकिब उर्फ सेजू पिता कादिर चौधरी (19) ने कुंड में छलांग लगाई। जब वह गहरे पानी में डूबने लगा तो उसके दो चचेरे भाई फरहान, अरमान उसकी मदद करने के बजाय अपनी बाइक उठाकर भाग खड़े हुए, जबकि उसके दोस्त आर्यन पिता कमरुद्दीन शेख ने अपनी जान की परवाह किए बिना कुंड में छलांग लगा दी, जबकि उसे तैरना नहीं आता था और वह भी पानी के भंवर में फंस गया। जब वो भी डूबने लगा तो उसे कुंड में तैर रहे लोगों ने बचा लिया, जबकि आकिब गहरे पानी में डूब गया। आर्यन ने पुलिस को बताया कि वह डॉक्टरी की पढ़ाई कर रहा है और आकिब बी.कॉम सेकंड ईयर में पढ़ रहा था। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान मृतक के चाचा के लडक़े फरहान और अरमान मोटरसाइकिल उठाकर वहां से भाग खड़े हुए थे। पुलिस उनके भी बयान लेगी। कुंड में डूबे युवक का शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। ज्ञात रहे कि जिस कुंड में ये हादसा हुआ है वो काफी गहरा है और वहां प्रशासन ने प्रतिबंध का बोर्ड लगा रखा है बावजूद इसके लोग वहां प्रवेश कर जाते हैं।
लाश के सामने रोता रहा…
जैसे ही आकिब की लाश को बाहर निकाला तो उसका दोस्त लाश के पास बैठकर इस तरह फफक-फफक कर रो रहा था।

Next Post

झुके गहलोत, पायलट के 4 से 5 समर्थक मंत्री बनेंगे

Sun Jun 13 , 2021
जयपुर। राजस्थान (Rajasthan ) कांग्रेस (Congress) में जारी सियासी उठापटक अब थमती नजर आ रही है। पार्टी (Party) हाईकमान ( High command) के निर्देश पर राजस्थान (Rajasthan) मंत्रिमंडल में शीघ्र ही विस्तार होगा, जिसमें पार्टी से नाराज चल रहे सचिन पायलट ( sachin pilot) के 4 से 5 समर्थकों को जगह दी जाएगी। अपनी व […]