इंदौर न्यूज़ (Indore News)

INDORE : महिला को गिराया, चेन और पैंडल लूटकर ले गए

 

  • गिरोह पकड़ाने के बाद भी वारदातें जारी

इंदौर। शहर में चेन लूट (chain robbery) की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस (police) ने एक गिरोह (gang) को पकडक़र 16 चेन बरामद की और पुलिस (police) का दावा था कि ज्यादातर वारदातों के पीछे यही गिरोह (gang) है, लेकिन कल फिर एक महिला को बाइक सवार तीन बदमाशों ने धक्का देकर गिराया और चेन व पैंडल (chain, pandal) लूटकर ले गए।
कल अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र (Annapurna police station area) में उषानगर शनि मंदिर (Shani temple) के पास से गुजर रही टीना पति मनीष शर्मा को बाइक सवार तीन बदमाशों ने धक्का देकर गिरा दिया। वह उठकर संभलती इसके पहले बदमाश उसके गले से चेन और पैंडल लूटकर ले गए। हालांकि इस मामले में भी पुलिस ने लूट के स्थान पर चोरी का केस दर्ज किया है। दो दिन पहले ही हीरानगर पुलिस (Hiranagar police) ने चेन लूट करने वाले एक गिरोह के अभिषेक, गौरव, कैलाश, कृष्णा, सींटू और योगेश (Abhishek, Gaurav, Kailash, Krishna, Sintu, Yogesh) को गिरफ्तार किया था। इस गिरोह ने शहर में 16 चेन लूट की वारदात कबूल की हैं। इन लोगों ने लूटी हुई चेन सराफा के व्यापारियों को बेची थीं। पुलिस ने आरोपियों से ये सभी चेन बरामद कर ली हैं, जिनकी कीमत 15 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस का कहना था कि शहर में हो रही चेन लूट के पीछे यही गिरोह है, लेकिन इस गिरोह के पकड़े जाने के बाद भी वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। कल फिर अन्नपूर्णा क्षेत्र में महिला को लूट लिया गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस गिरोह के अलावा कुछ और गिरोह भी सक्रिय हैं। उन पर भी पुलिस की नजर है। जल्द ही उनको भी पकड़ लिया जाएगा। ज्ञातव्य रहे कि अनलॉक के बाद शहर में एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है। अब बदमाश गाड़ी पर जा रही महिलाओं को कट मारकर या फिर धक्का देकर गिरा देते हैं, जिसके चलते उनकी जान पर बन आती है। ऐसी ही एक घटना में एक महिला आईसीयू में पहुंच गई थी।


Share:

Next Post

बुध आज करेंगें राशि परिवर्तन, इन 6 राशि वालों को होगा लाभ, देखें आपकी राशि पर क्‍या होगा प्रभाव

Tue Nov 2 , 2021
धनतेरस कार्तिक मास के कृष्‍णपक्ष की त्रयोदशी को यानि 2 नंवबर दिन मंगलवार(Tuesday) को मनाया जा रहा है। इस दिन धन के देवता कुबेर, मां लक्ष्‍मी, धन्‍वतंरि और यमराज (Dhanvantari and Yamraj) की पूजा की जाती है। इस बार धनतेरस पर तीन ग्रहों की युति से त्रिपुष्कर योग बन रहा है। इस योग के निर्माण […]