इंदौर

सुबह की फ्लाइट से रवाना हुई कैटरीना कैफ विक्की सुबह 7 बजे ही पहुंचे सेट पर

  • आज और कल क्रिश्चियन कॉलेज में शूटिंग, कोर्ट बना कॉलेज

इंदौर। उज्जैन (Ujjain) में दो दिन का शूटिंग शेड्यूल खत्म करके कल देर शाम इंदौर (Indore) लौटी प्रोडक्शन (Production) नं 25 की फिल्म यूनिट ने आज सुबह जल्दी नसिया रोड (Nasiya Road) के क्रिश्चियन कॉलेज में शूटिंग शुरू कर दी। शूटिंग के लिए सुबह सात बजे ही विक्की कौशल और सारा अली खान (Vicky Kaushal, Sara Ali Khan) सेट पर पहुंच गए।
आज और कल दो दिन फिल्म की शूटिंग क्रिश्चियन कॉलेज (Christian College) में होगी। प्रोडक्शन ने कॉलेज के अंदर कोर्ट का सेट तैयार किया है, जिसके लिए पिछले सात दिन से यहां तैयारियां की जा रही थीं। आज शाम सात बजे तक यहां शूटिंग चलेगी, जिसके लिए सौ जूनियर आर्टिस्ट (Junior Artist) भी बुलवाए गए हैं, जिनमें से कुछ कोर्ट में बैठे, तो कुछ वकीलों के सहायक के रूप में नजर आएंगे। आज और कल विक्की और सारा (Vicky Kaushal, Sara Ali Khan) की तलाक की सुनवाई के सीन शूट किए जाएंगे। दो दिन शूटिंग इनडोर है, इसलिए यहां प्रोडक्शन को लोगों की भीड़ से कुछ राहत मिलेगी।

कैटरीना कैफ हुईं मुंबई रवाना
7 की रात पति विक्की कौशल से मिलने आई कैटरीना (Katrina) शादी के एक महीना पूरा होने का जश्न और लोहड़ी (Lohri) मनाकर 10 दिन बाद आज सुबह साढ़े नौ बजे की सामान्य उड़ान से इंदौर से रवाना हो गईं। शूटिंग का शेड्यूल सुबह होने से कैटरीना (Katrina) को छोडऩे के लिए विक्की कौशल एयरपोर्ट नहीं जा पाए। प्रोडक्शन की टीम के लोग ही कैटरीना को छोड़ऩे एयरपोर्ट पहुंचे।

मांडू-महेश्वर में गाने होंगे शूट
फिल्म की शूटिंग मांडू और महेश्वर में 24, 25 और 26 जनवरी को होगी। यहां फिल्म के गानों के कुछ सीन शूट होना है। उज्जैन (Ujjain) की तरह ही दोनों कलाकार मांडू, महेश्वर (Mandu, Maheshwar) में शूट खत्म करके इंदौर ही लौटेंगे। फिल्म का आखिरी हिस्सा इंदौर स्नेहलतागंज इलाके में हाउसिंग बोर्ड की आवासीय इकाई में शूट किया जाएगा।

Share:

Next Post

'Sholay' के सेट पर Dharmendra लाइटमैन को गलतियां करने के लिए देते थे पैसे, ये खूबसूरत अभिनेत्री थीं वजह

Mon Jan 17 , 2022
डेस्क। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और अभिनेत्री हेमा मालिनी आज भी बॉलीवुड में एक आदर्श कपल हैं, लेकिन अपने प्यार को शादी तक पहुंचाना उनके लिए आसान नहीं रहा। दोनों ने ही कई मुश्किलें पार की, तब कहीं जाकर इनका प्यार शादी तक पहुंचा। दोनों की शादी में सबसे बड़ी दिक्कत थी, धर्मेंद्र का पहले से […]