मध्‍यप्रदेश मनोरंजन

KBC-जब अमिताभ बच्चन ने इस अधिकारी से जोड़े हाथ, कहा- आप हैं सरकार

मुंबई/सिंगरौली। भारतीय टेलीविजन (Indian television) पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला ज्ञान-आधारित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) अपने नए संस्करण के साथ लौट आया है। अपने 14वें सीज़न में यह शो न सिर्फ हॉट सीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए, बल्कि दर्शकों के लिए भी समान रूप से ज्यादा दिलचस्प और ज्यादा फायदेमंद होगा। स्टूडियो नेक्स्ट के निर्माण में बना यह शो रविवार 7 अगस्त को प्रीमियर होने जा रहा है, जिसके बाद यह हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।


भारत की आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में इस शो की शुरुआत एक जश्न के माहौल में होगी। इस मौके पर एक शानदार समारोह आयोजित किया जाएगा, जिसका नाम है ‘आज़ादी के गर्व का महापर्व’। अमिताभ बच्चन के द्वारा होस्ट किए जाने किए जाने वाले इस एपिसोड में कारगिल युद्ध के दिग्गज मेजर डीपी सिंह, सेना मेडल गैलेंट्री कर्नल मिताली मधुमिता के साथ भारतीय खेल जगत की हस्तियां पद्म विभूषण एमसी मैरी कॉम एवं पद्मश्री सुनील छेत्री के साथ-साथ पद्मभूषण से सम्मानित बॉलीवुड सितारे आमिर खान भी मौजूद होंगे।

तो वहीं मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में नजर आएंगी। 11 अगस्त को महानायक अमिताभ बच्चन के साथ वह केबीसी की हॉटसीट पर नजर आएंगी। चैनल की ओर से दिखाए गए इसके प्रोमो में बिग बी महिला अफसर के आगे का हाथ जोड़कर अभिवादन करते हुए नजर आए। वह अपनी सीट से खड़े होकर हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए कहते हैं- आप तो सरकार हैं। हंसती हुईं डीसी कहती हैं कि नहीं आप सरकार हैं। केबीसी का ये पूरा एपीसोड शूट हो गया है, जिसका प्रसारण 11 अगस्त को होगा।
सिंगरौली जिले की डिप्टी कलेक्टर संपदा सर्राफ 11 अगस्त को टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगी। वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने हॉटशीट पर बैठकर उनके प्रश्नों का जवाब देंगी। कार्यक्रम की शूटिंग पिछले सप्ताह पूरी कर ली गई है। 11 अगस्त को टीवी पर इस शो का प्रसारण किया जाएगा।

इस शो में भारत की आज़ादी के 75 वर्षों का उल्लास जगाते हुए मेकर्स ने 15वें प्रश्न पर ‘धन अमृत’ नाम का एक नया पड़ाव शुरू किया है, जहां पहुंचने पर कंटेस्टेंट्स को 75 लाख रुपए की निश्चित इनाम राशि दी जाएगी। इसके अलावा पहले की शीर्ष जैकपॉट राशि को बढ़ाकर 7.5 करोड़ रुपए कर दिया गया है। साथ ही, प्ले अलॉन्ग के जरिए दर्शकों को भी हर शुक्रवार हॉट सीट पर बैठने का त्वरित मौका मिलेगा।

Share:

Next Post

चीन के युद्धाभ्यास से कई उड़ानें रद्द, कई ने बदला रूट, अमेरिका ने ड्रैगन को चेताया

Fri Aug 5 , 2022
नई दिल्‍ली । अमेरिकी स्पीकर नैंसी पेलोसी (American Speaker Nancy Pelosi) की ताइवान यात्रा (taiwan tour) को लेकर चीन (China) आगबबूला है. चीन ने गुरुवार को इस यात्रा के विरोध में युद्धाभ्यास के दौरान ताइवान की सीमा के पास मिसाइल (missile) भी दागी. यह पहला मौका है, जब चीन ने ताइवान की ओर मिसाइल दागी. […]

Leave a Reply

Your email address will not be published.