मनोरंजन

जमकर पसीना बहा रही हैं किंग खान की बेटी Suhana Khan, बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी तो नहीं?

नई दिल्ली। सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) कब बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखेगी इस सवाल का जवाब अब तक फैंस को नहीं मिल सका है. सिनेमा जगत में कदम रखने से पहले ही सुहाना खान (Suhana Khan) सेलेब्रिटी बन चुकी हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. सिर्फ इंस्टाग्राम पर सुहाना खान (Suhana Khan) के तकरीबन 20 लाख फॉलोअर्स हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जैसी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी उन्हें फॉलो करती हैं.
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई बार ये साफ कर चुके हैं कि उनके बच्चों को बॉलीवुड में कदम रखने की इजाजत सिर्फ एक शर्त पर है. और वो ये कि पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी. अब क्योंकि सुहाना (Suhana Khan) जल्द ही अपनी डिग्री कंप्लीट करने वाली हैं तो ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. हाल ही में सामने आईं सुहाना की कुछ तस्वीरें भी इस बात की तरफ इशारा करती हैं.

 

हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) जिम में वर्क आउट करती नजर आईं. तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी फिजीक बहुत टोन्ड और मस्कुलर बना ली है और वह घंटों तक जिम में पसीना बहा रही हैं. ऐसे में अभी तक इस बात की पुष्टि तो नहीं हुई है कि सुहाना बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं लेकिन सोशल मीडिया पर इस तरह की बातें शुरू हो गई हैं.
सुहाना खान (Suhana Khan) की पहली फिल्म कौन सी होगी इस बात का अनाउंसमेंट आधिकारिक तौर पर होने तक फैंस को इंतजार करना होगा लेकिन तब तक शाहरुख खान की बेटी की आए दिन वायरल होने वाली तस्वीरें फैंस के लिए एक ट्रीट साबित होती रहेंगी.

Next Post

INDORE : एक बेटी को बचाने के लिए दूसरे की लाश को फेंक आई

Wed Jun 23 , 2021
– किशनगंज की श्रीनाथ कॉलोनी में बच्ची की मौत से उठा पर्दा – दूसरी को बहन के साथ खेलते लगी चोट, हो गई मौत इंदौर। किशनगंज थाना क्षेत्र (Kishanganj police station area) में एक मासूम बच्ची (innocent girl) की लाश मिलने के मामले से पर्दा उठ गया है। दरअसल बच्ची अपनी बहन के साथ खेल-खेल […]