बड़ी खबर

किसान आंदोलन LIVE : केंद्र सरकार और किसान नेताओं के बीच 10वें दौर की वार्ता शुरू

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों के खिलाफ में दिल्ली की सीमाओं पर लगातार 56वें दिन भी किसानों का हल्लाबोल जारी है। आज किसान संगठनों और केंद्र सरकार के बीच दिल्ली के विज्ञान भवन में 10वें दौर की वार्ता चल रही है। शुक्रवार को हुई नौवें दौर की वार्ता भी बेनतीजा रही थी। बैठक के दौरान किसान नेता इन तीनों कानूनों को रद्द करने और एमएसपी पर कानून बनाने की मांग को लेकर टस से मस नहीं हुए थे।

किसान संगठनों और केंद्र के बीच तीन कृषि कानूनों पर दसवें दौर की बातचीत नई दिल्ली के विज्ञान भवन में शुरू हो चुकी है। बैठक में कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और सोमप्रकाश मौजूद हैं। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल किसानों के साथ बैठक करने के लिए विज्ञान भवन पहुंचे। आज किसानों और केंद्र सरकार के बीच 10वें दौर की वार्ता होनी है।

Next Post

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर इससे पहले इतनी निर्भीक एशियाई टीम नहीं देखी : वसीम अकरम

Wed Jan 20 , 2021
ब्रिस्बेन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम की जमकर तारीफ की है। भारत ने मंगलवार को द गाबा में श्रृंखला के अंतिम टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से अपने नाम कर ली।  अकरम, जो अब तक के […]