बड़ी खबर

3 दिनों तक दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले शराब की बिक्री पर प्रतिबंध


नई दिल्ली । दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनावों से पहले (Ahead of Elections) आबकारी विभाग ने घोषणा की है कि (The Excise Department has Announced that) दिल्ली में (In Delhi) शुक्रवार शाम से (From Friday Evening) तीन दिनों तक (For 3 Days) शराब की बिक्री (Liquor Sale) पर प्रतिबंध रहेगा (Will Banned) । तीन दिन का प्रतिबंध चुनाव प्रचार खत्म होने से लेकर मतदान खत्म होने तक लागू रहेगा। सात दिसंबर को जब मतगणना होगी तो शराब बिक्री पर फिर से रोक रहेगी।

विभाग द्वारा जारी एक अधिसूचना में कहा गया, “दिल्ली में निकाय चुनाव को देखते हुए राज्य निर्वाचन आयोग ने 2 दिसंबर को शाम साढ़े पांच बजे से 4 दिसंबर, 2022 को शाम 5,30 बजे तक और फिर से 7 दिसंबर, 2022 को दिल्ली के पूरे एनसीटी में मतगणना के दिन ड्राय डे घोषित किया है।”

अधिसूचना में कहा गया है कि इन दिनों सभी शराब की दुकानें, बार, बिक्री के आउटलेट बंद रहेंगे। आबकारी विभाग और दिल्ली पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए शहर में गश्त करेगी कि शराब का अनधिकृत भंडारण या अनधिकृत शराब का परिवहन नहीं हो रहा है।

Share:

Next Post

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं स्वरा भास्कर, राहूल के साथ कदमताल करती दिखी अभिनेत्री

Thu Dec 1 , 2022
उज्जैन। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा एक दिन के विश्राम के बाद गुरुवार सुबह उज्जैन से शुरू होकर अपने अगले पड़ाव ग्राम घटिया की ओर रवाना हुई। यहां फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं। यात्रा में वह राहुल गांधी, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह(Former Chief Minister […]