इंदौर देश

इंदौर शादी में आई विवाहिता के साथ दूल्‍हे ने ही कर दिया दूष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर से एक बलात्कार (rape) का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक विवाहिता अपने मामा ससुर के लड़के की शादी में शामिल होने आई थी। जहां पर दूल्हे ने ही उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता का आरोप है कि दूल्हे की बहन ने उसे कमरे में बंद कर दिया था और फिर बीती 8 जुलाई को उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

दूल्हे ने किया विवाहिता के साथ तीन बार रेप
इस घटना से हर कोई हैरान है, पुलिस को दिए अपने बयान में पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने घटना के बाद उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। सांवेर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी भाई बहन को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी अनिल उसके मामा ससुर का लड़का है।

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया गया। तबियत खराब होने पर जब वो अपने घर लौटी तो उसने अपने पति को इस मामले की पूरी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई।


पुलिस ने आरोपी और उनकी बहन को गिरफ्तार किया
सांवेर थाना के हेड कांस्टेबल थानसिंह पटेल ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वो विवाह समारोह में शामिल होने पहुंची थी तो उसकी ननद उसे अकेले कमरे में लेकर गई। जहां पर शराब के नशे में धुत्त आरोपी दूल्हा हाथों में महंदी लगाए मौजूद था। खाली कमरे में आरोपी और उसकी बहन ने उसे पकड़ लिया फिर उसके साथ गलत काम किया गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
इसके अलावा दूसरी बार भी उनकी ननद एक पास वाले घर में उसे लेकर गई वहां भी आरोपी पहले ही मौजूद था और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ तीन बार रेप की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस घटना में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच की जा रही है।

Next Post

कार्बाइड से पकाए आम सेहत के लिए है खतरनाक? जानें कैसे करें सही आम की पहचान

Thu Jul 22 , 2021
नई दिल्ली। गर्मियों के मौसम में हर तरफ आम (Mango) नजर आते हैं. मीठे और रसीले आम (sweet and juicy mango) खाना हर किसी को पसंद होता है. आम में फाइबर(fiber), विटामिन(vitamins) C, A और कई सारे मिनरल्स(minerals) पाए जाते हैं. आम में कई सारे एंटीऑक्सीडेंट (Antioxidants) भी पाए जाते हैं. आम खाने से शरीर […]