बड़ी खबर

महाराष्ट्र सरकार की बढ़ी मुश्किलें, 25 विधायकों के साथ ‘गायब’ हुए उद्धव सरकार के मंत्री

मुंबई । महाराष्ट्र (Maharashtra) के विधान परिषण चुनावों के बाद उद्धव सरकार (Uddhav government) की मुश्किल बढ़ते दिख रही है. शिवसेना के दिग्गज नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) से दरअसल शिवसेना का संपर्क नहीं हो रहा है. बताया जा रहा कि शिंदे ‘ऑउट ऑफ रीच’ हो गए हैं और परेशानी की बात ये है कि वो अकेले नहीं बल्कि उनके साथ शिवसेना के 25 विधायक भी हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शिंदे गुजरात (Gujarat) के सूरत शहर में किसी होटल में रुके हुए हैं.


जानकारी के मुताबिक, एकनाथ शिंदे के साथ पालघर के विधायक श्रीनिवास वनगा, अलिबाग के विधायक महेंद्र दलवी, भिवंडी ग्रामिण के विधायक शांताराम मोरे भी हैं. महाराष्ट्र में राज्य सभा चुनाव के बाद विधान परिषद चुनाव में भी BJP ने बड़ा उलटफेर करते हुए 10 में पांच सीट पर जीत हासिल की. इस चुनाव में बड़ी बात ये रही कि शिवसेना और कांग्रेस में जमकर क्रॉस वोटिंग हुई, जिससे बीजेपी का पलड़ा भारी पड़ गया. बताया जा रहा है चुनावों के नतीजों और क्रॉस वोटिंग से नाखुश थे एकनाथ शिंदे.

Share:

Next Post

परमबीर सिंह ने महारष्‍ट्र सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सचिन वाझे को बहाल करने के लिए डाला गया दबाव

Tue Jun 21 , 2022
मुंबई। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Commissioner Parambir Singh) ने सोमवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दिए अपने बयान में महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) और अनिल देशमुख पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री सीएम अजीत पवार (Deputy Chief Minister CM Ajit Pawar) और एनसीपी प्रमुख […]