जबलपुर

मॉ-बेटी ने खाया जहर, बेटी की मौत

  • पनागर के सुकरी की घटना

जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्रातंर्गत ग्राम सुकरी में एक मॉ-बेटी ने चूहामार दवाई का सेवन कर लिया। जिससे बेटी की मौत हो गई, वहीं उसकी मॉ को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मामले को जांच में लिया है।
पुलिस ने बताया कि सुकरी निवासी 35 वर्षीय पंचम चौधरी ने सूचना दी कि वह बीती शाम उड़द की फसल काटने गया था, उसी समय उसकी बड़ी बेटी 18 वर्षीय रंजीता चौधरी ने फोन पर बताया कि उसकी मॉ खिलौनाबाई ने चूहामार दवा का सेवन कर लिया। जिस पर वह तत्काल घर पहुंचा और अपनी पत्नि खिलौनाबाई को पनागर अस्पताल लेकर पहुंचा। उसी समय उसकी छोटी बेटी ने फोन कर बताया कि उसकी बड़ी बहन रंजीता की तबीयत ज्यादा खराब है, जब वह घर पहुंचा तो उसकी छोटी बेटी ने बताया कि दीदी रंजीता ने भी उक्त दवा खा ली है। जिस कारण उसकी मौत हो गई।

Share:

Next Post

गलत Injection के बाद Black Fungus के मरीजों में भय, तीन-चार मरीजों को घर ले गए परिजन

Sat Jun 19 , 2021
उज्जैन। जिला अस्पताल के फंगस उपचार वार्ड में एंटी फंगल इंजेक्शन के डोज लगने के बाद एक दिन पहले 12 मरीजों की तबीयत बिगड़ गई थी। इनमें एक मरीज को इंदौर और दूसरी महिला मरीज को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज रैफर किया गया था। कल शाम परिवार के लोग वहाँ डॉक्टरों से चर्चा कर अपनी […]