मध्‍यप्रदेश

MP: आदिपुरुष के विरोध में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने कराया मुंडन

अशोकनगर। पूरे देश सहित मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में आदिपुरुष फिल्म (Adipurusha Film) के हनुमान के ऊपर फिल्माए गए डायलॉग को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। देश के अलग-अलग हिस्सों में विभिन्न सामाजिक संगठन और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं (Activists of Hindu Organizations) के द्वारा लगातार विरोध प्रदर्शन भी किया जा रहा है। उसी क्रम में सोमवार देर रात अशोकनगर जिले में हिंदू संगठनों कार्यकर्ताओं के द्वारा फिल्म के विरोध में अपना सिर मुंडवा लिया गया।

बता दें कि आदिपुरुष फिल्म के विरोध में सोमवार रात करीब 10 बजे टॉकीज के बाहर हिंदू संगठनों के लगभग दो से तीन कार्यकर्ताओं ने अपना सिर मुंडवा लिया। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस फिल्म के डायलॉग ही नहीं, बल्कि वेशभूषा भी सनातन धर्म के खिलाफ है। इसलिए इस फिल्म को यहां पर नहीं चलने देंगे।


बता दें कि देश के तमाम हिस्सों में आदिपुरुष फिल्म का विरोध हो रहा है। सोमवार रात करीब नौ बजे बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गांधी पार्क पर एकत्रित हुए और वहां से रसीला चौराहा स्थित टॉकीज पर पहुंच गए। सबसे पहले उन्होंने टॉकीज संचालक को इस फिल्म का प्रसारण रोकने की बात कही और फिल्म के प्रसारण पर रोक लगा दी। साथ ही उसे चेतावनी भी दे डाली कि यहां पर यह फिल्म नहीं चलने देंगे।

वहीं, सिनेमा घर में फिल्म देखने आए लोगों से भी हाथ जोड़कर फिल्म न देखने की अपील की। इसी दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने टॉकीज में ताला लगा दिया। लगभग एक घंटे तक वंहा हंगामा करते रहे। उन्होंने कहा कि फिल्म के डायलॉग तो गलत हैं, साथ ही इसमें जो वेषभूषा पहनाई गई है, वह भी सनातन धर्म के खिलाफ है।

Share:

Next Post

सौरव गांगुली की जमीन पर दबंगों ने किया कब्जा, PA को भी धमकाया

Tue Jun 20 , 2023
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Former captain Sourav Ganguly) के जमीन पर अवैध कब्जे (encroachment on land) मामला सामना आया है. सौरव गांगुली के पीए ने इस मामले की शिकायत की है. कहा जा रहा है कि वहां के कुछ लोकल दबंगों ने मिलकर गांगुली की जमीन हथियाने की कोशिश […]