देश मध्‍यप्रदेश

MP : कांग्रेस MLA हुकुम सिंह के बेटे की दबंगई, नशे में एसयूवी से कार में मारी टक्कर

भोपाल । मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और शाजापुर (Shajapur) के मौजूदा विधायक हुकुम सिंह कराड़ा (MLA Hukum Singh Karada) के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा (Rohitap Singh Karada) ने रविवार को देर रात में भोपाल-इंदौर हाईवे (Bhopal-Indore Highway) पर तोड़फोड़ की. उन्होंने एक कार में पीछे से टक्कर मारी. कार में बैठे लोगों के नाराजगी जताने और पुलिस को बुलाने की बात कहने पर उसने कार को फिर से टक्कर मारी और उसे दो-तीन सौ मीटर धकेलते हुए ले गया.

एसयूवी चला रहे रोहिताप सिंह कराड़ा ने इंदौर के एक रेडीमेड गारमेंट और ड्राई फ्रूट व्यवसायी की कार को पीछे से टक्कर मार दी. दूसरी कार में बैठे लोगों ने एसयूवी के कार से टकराने का विरोध किया और अपनी कार से बाहर निकल गए.

उन्होंने कथित तौर पर पूर्व मंत्री के बेटे को ड्राइनवर सीट पर बैठे देखा. वह नशे की हालत में था और चालक की सीट पर शराब से भरा गिलास भी रखा था. जब वे उसे स्थानीय पुलिस के पास आने के लिए कह रहे थे, तब कराड़ा ने कार को पीछे से अपनी एसयूवी से फिर से टक्कर मार दी और उसे लगभग 200-400 मीटर तक धकेल दिया.

आष्टा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि एमपी 04 ईबी 9258 नाम की एसयूवी के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया गया है.

Share:

Next Post

प्याज के दाम कम होने से संकट में आए किसान, 1 रुपये किलो तक बेचने पर हुआ मजबूर

Tue May 24 , 2022
मुंबई । देश के सबसे बड़े प्याज उत्पादक (onion producer) प्रदेश (देश में कुल 40 प्रतिशत प्याज की आपूर्ति महाराष्ट्र (Maharashtra) से की जाती है) महाराष्ट्र में किसान (Farmer) प्याज के दाम (Price) को लेकर बड़े संकट का सामना कर रहे हैं. राज्य के किसानों के मुताबिक प्रति किलो प्याज उत्पादन की लागत 15 से […]